बिहार के मुजफ्फरपुर में गरजे पीएम मोदी, बोले- पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी तो पहना देंगे

May 13, 2024 - 17:29
 0  27
बिहार के मुजफ्फरपुर में गरजे पीएम मोदी, बोले- पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी तो पहना देंगे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के हाजीपुर और मुजफ्फरपुर में दो सार्वजनिक रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि, ये देश का चुनाव है ये हिंदुस्तान का भविष्य तय करने का चुनाव है ये चुनाव देश का नेतृत्व चुनने का चुनाव है। कौन है जिसके हाथों में हम इस देश की बागडोर दें इसका निर्णय करने का चुनाव है। देश कांग्रेसवाली कमजोर, डरपोक और अस्तिथर सरकार बिल्कुल नहीं चाहता।

पीएम मोदी ने कहा कि, ये लोग इतने डरे हुए हैं कि इनको रात में सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है। अब ऐसी पार्टियां, ऐसे नेता जिनको रात में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई दे, ऐसे लोगों के हाथ में देश दे सकते हैं क्या? पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं के कैसे कैसे बयान आते हैं, कहते हैं कि पाकिस्तान चूड़ियां नहीं पहनी हैं, अरे भाई नहीं पहनी तो पहना देंगे।

पीएम ने कहा कि उनके आटा भी चाहिए, उनके पास बिजली भी नहीं है, अरे हमें नहीं मालूम कि उनके पार चूड़ियां भी नहीं है। पीएम ने आगे कहा कि कोई मुंबई हमले में पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रहा है। कोई सर्जिकल और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहा है। ये लेफ्ट वाले तो भारत के परमाणु हथियारों को ही खत्म करना चाहते हैं। ऐसा लगता है कि इंडी गठबंधन वालों ने भारत के खिलाफ ही सुपारी ले ली है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, मोदी पूर्वी भारत के राज्यों का, जिसमें बिहार, झारखंड, बंगाल और ओडिशा है, ऐसे राज्यों को विकसित भारत के विकास का ग्रोथ इंजन मानता है। इसलिए मैं विकसित बिहार विकसित भारत के मंत्र पर काम कर रहा हूं। बिहार में आधुनिक कनेक्टिविटी हो, लोगों का जीवन आसान बनाने का काम हो, युवाओं के लिए नए अवसर बनाने हों, कानून व्यवस्था को बेहतर बनाना हो, एनडीए सरकार हर दिशा में काम कर रही है। मोदी चारों दिशाओं में काम करने का स्वभाव रखता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow