एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने थामा बीजेपी का दामन

May 1, 2024 - 15:49
 0  46
एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने थामा बीजेपी का दामन

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रुपाली गांगुली राजनीति में कदम रख रही हैं। उन्होंने बीजेपी जॉइन कर लिया है। दिल्ली स्थित बीजेपी के मुख्यालय में रूपाली गांगुली को पार्टी नेता विनोद तावड़े ने सदस्यता दिलाई। रुपाली फिलहाल छोटे पर्दे पर हिट शो 'अनुपमा' सीरियल का हिस्सा हैं। टीवी शो 'अनुपमा' ने रुपाली गांगुली को इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री बना दिया है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली अनुपमा का रोल निभा रही हैं। 

बीजेपी में शामिल होने के बाद रूपाली गांगुली ने बताया कि जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि एक नागरिक के नाते ही सही हम सबको इसमें शामिल होना चाहिए। रूपाली ने कहा कि मुझे ऐसा लगा कि मैं भी केंद्र सरकार के इस विकास के महायज्ञ का हिस्सा बनूं इसीलिए मैं बीजेपी में शामिल हुई। 

उन्होंने कहा कि एक कलाकार के नाते मैं बहुत लोगों से मिलती हूं, मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं आगे कुछ अच्छा कर सकूं। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के बताए रास्ते पर चलते हुए देश सेवा से जुड़ सकूं। रूपाली ने कहा कि मैं चाहती हूं भविष्य में मैं कुछ ऐसा काम कर सकूं जिससे सभी को मुझपर गर्व हो। 

रुपाली गांगुली फिल्म निर्देशक अनिल गांगुली की बेटी है। रुपाली ने अपने करियर की शुरुआत 7 साल की उम्र से ही शुरू कर दिया था। उन्होंने पहला रोल अपने पिता की बनाई फिल्म 'साहेब' में निभाया था। लेकिन रुपाली को पहचान साल 2003 में आए 'संजीवनी: अ मेडिकल बून' सीरीयल से मिली थी।

इसके बाद रुपाली 'बिग बॉस' के सीजन 1 की भी हिस्सा बनी थी। वहीं रुपाली 'साराभाई वर्सेज साराभाई' जैसे हिट शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने 2013 में 'परवरिश' सीरियल करने के बाद 7 साल का ब्रेक ले लिया था। इसके बाद रुपाली ने 'अनुपमा' से टीवी की दुनिया में वापसी की, जहां लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow