अब गृह मंत्रालय को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

May 22, 2024 - 19:22
 0  40521
अब गृह मंत्रालय को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में स्कूल-एयरपोर्ट के बाद गृह मंत्रालय की इमारत को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी को ये धमकी भरा मेल आया है। इसके बाद से सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया है। कहा जा रहा है कि मेल करीब 3 बजे आया था, जिसके बाद पुलिस और सुरक्षाकर्मी ने पूरी बिल्डिंग को अच्छी तरह से चेक किया। हालांकि, जांच के दौरान कुछ भी नहीं मिला, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने ई-मेल को फर्जी करार दिया।

मामले में जानकारी देते हुए दिल्ली के फायर अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मियों के साथ डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते की टीम ने बिल्डिंग की जांच की। नॉर्थ ब्लॉक के एक अधिकारी ने धमकी भरा ईमेल प्राप्त होने के बाद डीएफएस को कॉल किया था। हालांकि, पुलिस और बम निरोधक दस्ते की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

गौरतलब है कि इससे पहले 1 मई को दिल्ली और नोएडा के करीब 150 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने का धमकी भरा मेल आया था। हालांकि, जांच के बाद मेल फर्जी साबित हुआ था। पुलिस को जांच में पता चला था कि धमकी भरे मेल बुडापेस्ट से किए गए थे। पुलिस ने जब सभी स्कूलों की जांच की तो ये खुलासा हुआ था कि ये सारे मेल फेक हैं। वहीं, पुलिस ने बच्चों के परिजनों से ये गुजारिश भी की थी, कि वो परेशान न हो।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow