सलमान खुर्शीद की भतीजी ने की वोट जिहाद की अपील, वीडियो वायरल

Apr 30, 2024 - 17:04
 0  40
सलमान खुर्शीद की भतीजी ने की वोट जिहाद की अपील, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की भतीजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो जनता को संबोधित करते हुए एक साथ एकजुट होकर वोट देने की अपील कर रही हैं। सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम खान ने फर्रूखाबाद में कहा कि सब एक साथ मिलकर वोटों का जिहाद करो क्योंकि हम सिर्फ वहीं कर सकते हैं।

खुर्शीद की भतीजी ने अपने संबोधन में कि बहुत अकलमंदी दिखाते हुए, जज्बाती न होकर, ख़ामोशी के साथ एक साथ एकजुटता दिखाते हुए वोट का जिहाद करों। हम सिर्फ वोट का जिहाद कर सकते हैं ताकि इस संघी सरकार को भगा सके। मुझे बहुत शर्म आती है जब मैंने सुना कि कुछ मुस्लिमों ने मुकेश राजपूत की मीटिंग कराई। ऐसे लोगों का समाज से हुक्का पानी बंद कर देना चाहिए।

मुस्लिमों को चेताते हुए मारिया आलम ने कहा कि तुम सब इतने मतलबी मत बनो। बच्चों की जिंदगियों के साथ मत खेलो। आज कितने लोग सीएए-एनआरसी के कारण जेल में बंद है। मुझे ख़ुशी है कि सलमान खुर्शीद साहब उन बच्चों के लिए फ्री में लड़ रहे हैं। हम आपके लिए लड़ रहे हैं, संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन आप हमारा साथ नहीं दोगे तो हम कैसे लड़ेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow