भीलवाड़ा में बोले गृहमंत्री अमित शाह- राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी बीजेपी

Apr 20, 2024 - 17:47
 0  81
भीलवाड़ा में बोले गृहमंत्री अमित शाह- राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी बीजेपी

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज लगातार दूसरे दिन राजस्थान के दौरे पर आए। शनिवार को उन्होंने भीलवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। 

अमित शाह ने कहा कि कल लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान था। क्या आप परिणाम जानना चाहते हैं? पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी राजस्थान की सभी 12 सीटें जिन पर कल मतदान हुआ है, जीत रही है। गृहमंत्री ने कहा कि अगर मैं क्रिकेट की भाषा में कहूं तो राजस्थान बीजेपी को सभी 25 सीटें देकर हैट्रिक बनाने जा रहा है।

गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के विदेश में छुट्टियां मनाने का जिक्र करते कुछ ऐसी बात कही कि हर तरफ मोदी-मोदी के नारे गूंजने लागे। गृहमंत्री ने कहा कि ये चुनाव स्पष्ट रूप से दो खेमों में बंटा हुआ है। एक ओर 12 लाख करोड़ के घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस पार्टी है। दूरी ओर 23 साल तक मुख्यमंत्री और 10 साल से प्रधानमंत्री रहने के बाद 25 पैसे का भी जिस पर आरोप नहीं है, ऐसे नरेन्द्र मोदी जी हैं। 

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के राहुल बाबा और उनकी बहन प्रियंका हर 3 महीने में विदेश में छुट्टियां मनाने जाते हैं। प्रियंका गांधी जी चुनाव के बीच थाइलैंड में छुट्टी मनाकर आई हैं। दूरी ओर, 23 साल से दीपावली की भी छुट्टी न लेने वाले हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी हैं।

गृहमंत्री ने अयोध्या में राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राम मंदिर के मुद्दे को रोक दिया। आपके द्वारा पीएम मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री चुने जाने के बाद, पांच साल के भीतर अदालत का फैसला आया, भूमि पूजन किया गया और भव्य तथा दिव्य मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा भी की गई। आज रामलला टेंट से निकलकर मंदिर में भक्तों को दर्शन दे रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow