पश्चिम बंगाल में बोले गृहमंत्री अमित शाह- कांग्रेस और टीएमसी की हिम्मत नहीं सीएए को हटा सकें

Apr 23, 2024 - 17:16
 0  47
पश्चिम बंगाल में बोले गृहमंत्री अमित शाह- कांग्रेस और टीएमसी की हिम्मत नहीं सीएए को हटा सकें

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज बंगाल के मालदा दक्षिण में रोड शो किया। रोड शो के बाद गृहमंत्री ने रायगंज में विशाल चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश से आए हिंदू शरणार्थियों को नागरिकता मिले उससे सूबे की सरकार को क्या दिक्कत है।

शाह ने कहा कि एक तरफ ममता दीदी घुसपैठ करा रही हैं, घुसपैठियों को घुसा रही हैं तो दूसरी तरफ शरणार्थियों को नागरिकता दिए जाने का विरोध करती हैं। गृहमंत्री ने कहा कि आखिर ममता दीदा को इससे क्या परेशानी है। क्या उनका अधिकार नहीं है। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी या ममता बनर्जी की हिम्मत नहीं है कि वो सीएए को हटा सकें। शाह ने कहा कि हर हिंदू शरणार्थी को नागरिकता मिलेगी।

अमित शाह ने कहा कि संदेशखाली में वोट बैंक के लिए ममता दीदी ने गरीब लाचार माताओं-बहनों पर अत्याचार होने दिया। संदेशखाली की माताओं-बहनों ने संघर्ष किया और हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया और ममता दीदी के सारे चट्टे-बट्टे आज जेल में हैं। अपने आक्रामक अंदाज में अमित शाह ने ममता सरकार को घेरते हुए कहा की टीएमसी के नेता पहले जो पहले झोपड़ी में रहते थे उनके आलीशान मकान बन गए हैं, अब लोग गाड़ियों में घूमते हैं। शाह ने कहा कि पार्थ चटर्जी अभी भी जेल में हैं लेकिन ममता बनर्जी उन्हें अभी भी उसे सस्पेंड नहीं कर रही हैं।

अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी के राज में चुनावी हिंसा होती है। पंचायत चुनाव के दौरान 200-200 लोग मारे जाते हैं। लोकसभा और विधानसभा चुनाव के बाद लोगों की हत्या होती है। उन्होंने कहा कि देशभर में चुनाव होते हैं, लेकिन कहीं हिंसा नहीं होती है। शाह ने कहा कि बंगाल में चुनावी हिंसा होने का कारण सिर्फ टीएमसी है।

शाह ने कहा कि अगर बंगाल को हिंसा से मुक्त करना है, घुसपैठ को रोकना है और शरणार्थियों को नागरिकता देना है और बंगाल में संदेश खाली जैसी घटना नहीं होने देना है, माताओं और बहनों को सुरक्षित रखना है तो इसका एक ही रास्ता है और वो यह कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जाए। शाह ने कहा कि वो बंगाल को मोदी जी की गारंटी देने आए हैं। 30 सीटें जीता दीजिए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow