दिल्ली शराब घोटाला में मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 18 अप्रैल तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

Apr 6, 2024 - 15:22
 0  57
दिल्ली शराब घोटाला में मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 18 अप्रैल तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाले से‌ जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। स्पेशल जज कावेरी बावेजा की अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत अवधि 18 अप्रैल तक बढ़ा दी है। राउज़ ऐवन्यू कोर्ट में इस मामले की अगली सुनवाई अब 18 अप्रैल को होगी। 

इस मामले को लेकर सीबीआई और ईडी का ये दावा है कि मनीष सिसोदिया ने शराब कारोबारियों को फायदा पहुंचाने के लिए नीतियों में बदलाव किए वहीं आप नेताओं ने इन कारोबारियों से बड़ी रिश्वत ली। मनीष सिसोदिया इस केस को लेकर अभी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। अपनी जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले मनीष सिसोदिया ने एक चिट्ठी लिखी जिसमें ये कहा गया कि अब वे जल्द बाहार मिलेंगे।

बता दें कि मनीष सिसोदिया शराब नीति केस में 26 फरवरी 2023 से जेल में बंद हैं। सिसोदिया कि जमानत याचिका पर इससे पहले 2 अप्रैल को सुनवाई हुई थी। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कोर्ट से कहा था कि उनको जेल में रखने से कोई फायदा नहीं है क्योंकि उनके खिलाफ जांच पड़ताल पूरी हो चुकी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow