प्रयागराज में बोले गृह मंत्री अमित शाह- पीओके हमारा है, हमारा रहेगा, हम इसे वापस लेंगे

May 19, 2024 - 18:04
 0  22
प्रयागराज में बोले गृह मंत्री अमित शाह- पीओके हमारा है, हमारा रहेगा, हम इसे वापस लेंगे

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। वह वहां बीजेपी प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी के समर्थन में आये थे। अपने भाषण के दौरान अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) भारत का हिस्सा है और भारत इसे दोबारा हासिल करेगा। 

उन्होंने अय्यर के परमाणु बम वाले बयान का जिक्र करते हुए कहा कि फारूक अब्दुल्ला और मणिशंकर अय्यर कहते हैं कि पाकिस्तान का सम्मान करो क्योंकि उनके पास परमाणु बम हैं। राहुल बाबा, आज मैं प्रयागराज की पवित्र धरती से घोषणा करता हूं कि पीओके हमारा है, हमारा रहेगा और हम इसे वापस ले लेंगे।

अमित शाह ने यह भी बताया कि लोकसभा चुनाव के पहले चार चरणों में विपक्षी गठबंधन का सफाया हो गया है। केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा कि मतदान के चार चरण पूरे हो चुके हैं। इन चार चरणों में इंडिया ब्लॉक का सफाया हो गया है और मोदी जी तेजी से 400 (लोकसभा सीटें) पार करने की ओर बढ़ रहे हैं।

इलाहाबाद में मुख्य मुकाबला पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल और यूपी विधानसभा अध्यक्ष केशरी नाथ त्रिपाठी के बेटे भाजपा के नीरज त्रिपाठी और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद रेवती रमण सिंह के बेटे उज्ज्वल राम सिंह के बीच है। इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र में छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow