कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने थामा बीजेपी का दामन

Apr 4, 2024 - 16:24
 0  40
कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने थामा बीजेपी का दामन

नई दिल्ली। कांग्रेस के प्रखर प्रवक्ता रहे दिग्गज नेता गौरव वल्लभ ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। उन्होंने गुरुवार को मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया था। अपने इस्तीफे में उन्होंने कहा था कि वो कांग्रेस पार्टी के अंदर सहज नहीं महसूस कर रहे थे। उन्होंने खुद को एक सनातनी और शिक्षक बताते हुए कहा था कि वो सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में नए विचारों के लिए अब जगह नहीं है।

इससे पहले गौरव वल्लभ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्ल्किार्जुन खरगे को भेजे इस्तीफे की फोटो साझा कर लिखा कि कांग्रेस पार्टी आज जिस तरह से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उसमें मैं 
खुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा। इस वजह से मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों तथा प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

उन्होंने कहा कि ना तो मैं सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता हूं। पार्टी अध्यक्ष खरगे को भेजे इस्तीफे में उन्होंने लिखा कि भावुक हूं और मन व्यथित है। गौरव ने लिखा कि काफी कुछ कहना चाहता हूं, लिखना चाहता हूं तथा बताना चाहता हूं। लेकिन मेरे संस्कार ऐसा कुछ भी करने से मना करते हैं। फिर भी आज मैं अपनी बातों को आपके सामने रख रहा हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि सच को छुपाना भी अपराध होता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow