इंदौर में सीएम मोहन यादव ने किया रोड शो, मंत्री विजयवर्गीय के साथ सभी विधायक हुए शामिल

May 11, 2024 - 19:43
 0  22
इंदौर में सीएम मोहन यादव ने किया रोड शो, मंत्री विजयवर्गीय के साथ सभी विधायक हुए शामिल

इंदौर। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 13 मई को मतदान किया जाएगा। यह एमपी में आखिरी चरण होगा, यही वजह है कि राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं। सीएम मोहन यादव ने अंतिम समय में पूरी ताकत झोंक दी है। 

इस बीच उन्होंने इंदौर में भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के प्रचार के लिए रोड शो और सभा की। सीएम ने सुबह देपालपुर में आयोजित सभा में भाग लिया और कहा कि घमंडिया गठबंधन की करारी हार होगी। यहां पर वे कांग्रेस, आप और अन्य दलों से बने गठबंधन पर जमकर बरसे। इसके बाद वे इंदौर में हुए रोड शो में शामिल हुए। रोड शो में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय समेत इंदौर के सभी विधायक शामिल हुए। 

इंदौर में रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि ऐतिहासिक विजय कहीं होती है तो वह इंदौर और मालवा में होती है। ऐसा हमारा ट्रैक रिकॉर्ड है। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी ने असंभव को संभव करके दिखाया है। मोहन ने कहा कि अब जम्मू कश्मीर में खून की नहीं, विकास की नदियां बह रही हैं। सीएम ने कहा सरकार बनते ही दो महत्वपूर्ण निर्णय लिए लाउड स्पीकर पर नियंत्रण और खुले में मांस बिक्री पर प्रतिबंध। 

मध्य प्रदेश के चौथे चरण के लोकसभा चुनाव की आठ सीटों पर शाम 6 बजे से प्रचार थम गया। इंदौर में भी चौथे चरण में मतदान होना है। इंदौर से भाजपा की ओर से वर्तमान सांसद शंकर लालवानी उम्मीदवार हैं। वहीं कांग्रेस के उम्मीदवार रहे अक्षय कांति बम ने पर्चा वापस ले लिया था इसलिए भाजपा को यहां कोई बड़ी टक्कर किसी से नजर नहीं आ रही है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow