शाहरुख खान की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में करवाया गया भर्ती

May 22, 2024 - 19:08
 0  68
शाहरुख खान की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में करवाया गया भर्ती

अहमदाबाद। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की गुजरात के अहमदाबाद में बुधवार को तबीयत बिगड़ गई। भयंकर गर्मी और हीट वेव (लू) के कारण उनकी तबीयत खराब हुई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शाहरुख खान के एडमिट होने के बाद पुलिस ने केडी अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी है।

बताया जा रहा है कि एक्टर कल अहमदाबाद में आईपीएल का पहला प्ले ऑफ देखने पहुंचे थे, इस दौरान चिलचिलाती गर्मी की वजह से उन्हें लू लगने से डिहाइड्रेशन हो गया, जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल किंग खान का इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं। फिलहाल शाहरुख की तबीयत ठीक है। अस्पताल में उनके साथ जूही चावला भी मौजूद हैं।

बता दें कि बीते दिन शाहरुख खान की टीम केकेआर आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच गई है। पहले क्वालीफायर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया था, जिसके बाद शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं था। 

मैच जीतने की खुशी में उन्होंने मैदान में उतरकर अपना सिग्नेचर पोज भी दिया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुई थी। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी सुहाना और बेटे अबराम भी मौजूज थे। वहीं आज उनकी लाडली का जन्मदिन भी है। ऐसे में तबीयत खराब होने की वजह से वो अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे।

आईपीएल के इस सीजन में अपनी टीम केकेआर के ज्यादातर मुकाबलों में शाहरुख मैदान में नजर आए। मैच में केकेआर की हार हो या जीत, शाहरुख हमेशा ही मैदान में आते दिखे और खिलाड़ियों से मिलकर उनका हौंसला बढ़ाते दिखाई दिए। किंग खान की टीम आईपीएल की अपनी तीसरी ट्रॉफी जीतने से महज़ एक कदम दूर है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow