बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर को हाई कोर्ट ने भेजा नोटिस

May 11, 2024 - 18:34
 0  42
बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर को हाई कोर्ट ने भेजा नोटिस

जबलपुर। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस करीना की एक किताब के टाइटल को लेकर जबरदस्त विवाद छिड़ गया है। इस किताब की वजह से वह बड़ी मुश्किल में फंस गई हैं। एक्ट्रेस ने जुलाई 2021 में अपनी किताब 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल: द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम्स-टू-बी' को लॉन्च किया था। अब मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने एक याचिकाकर्ता की याचिका पर करीना कपूर खान को नोटिस भेजा है। 

एक्ट्रेस इस किताब के नाम को लेकर कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। इतना ही नहीं वकील ने किताब के टाइटल पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि करीना ने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। करीना कपूर खान की किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' को लेकर हो रहे इस विवाद ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है।

करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी की किताब के टाइटल में 'बाइबिल' शब्द का इस्तेमाल किया था, जिस को लेकर विवाद हो रहा है। अब वकील ने किताब के टाइटल में इस शब्द का इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताई है। हाई कोर्ट ने करीना कपूर समेत अन्य लोगों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। वहीं क्रिस्टोफर एंथोनी ने अपनी याचिका में कहा कि किताब के टाइटल से ईसाइयों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

इस याचिका में करीना कपूर खान के अलावा अदिति शाह भीमजियानी, अमेजान इंडिया, जगरनाट बुक्स को भी पक्षकार बनाया गया है। वकील क्रिस्टोफर एंथोनी ने हाई कोर्ट में करीना कपूर के खिलाफ मामला दायर कर उनपर आपराधिक मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। साथ ही याचिकाकर्ता ने इस किताब पर बैन लगाने की भी मांग की है। याचिकाकर्ता किस्टोफर एंथोनी ने दलील देते हुए कहा कि करीना कपूर की किताब में 'बाइबिल' जोड़ने से ईसाई धर्म के लोगों को तकलीफ हुई है, जिससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

एंथोनी की याचिका पर सुनवाई करते हुए जस्टिस गुरपाल सिंह अहलूवालिया की सिंगल बेंच ने करीना कपूर खान को नोटिस भेज है। बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई 1 जुलाई को होगी। बता दें कि करीना कपूर ने इस किताब में अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बताया है। करीना कपूर खान के साथ इस किताब को अदिति शाह भिंजयानी ने लिखा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow