देश भर के व्यापारियों ने प्रवीन खंडेलवाल के भाजपा सांसद बनने पर आयोजित किया धन्यवाद मोदी जी का अति विशिष्ट कार्यक्रम

Jun 11, 2024 - 17:13
 0  20
देश भर के व्यापारियों ने प्रवीन खंडेलवाल के भाजपा सांसद बनने पर आयोजित किया धन्यवाद मोदी जी का अति विशिष्ट कार्यक्रम

कैट प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र जैन ने बताया कि कार्यक्रम में संगीतमय प्रस्तुति से देश भर से आये 5 हज़ार से ऊपर व्यपारियो प्रवीन खंडेलवाल का आभार जताया

कैट प्रदेश संगठन महामंत्री गोविंददास असाटी ने बताया की दिल्ली के तालकटोरा में सोमवार की सुबह बेहद विशेष थी। देश के कोने कोने से आये व्यापारियों के जमावड़े ने चाँदनी चौक से भाजपा की जीत के उत्सव को और भी ख़ास बना दिया था। मौका था देश के 9 करोड़ व्यापारियों का प्रतिनिधित्व कर रहे चाँदनी चौक से बीजेपी सांसद श्री प्रवीन खंडेलवाल के सम्मान और अपना समर्थन व्यक्त करने का।देश के व्यापारियों के अग्रणी नेता श्री खंडेलवाल के चाँदनी चौक से भाजपा सांसद निर्वाचित होने पर देश भर के व्यापारियों की ओर से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त करने हेतु कनफ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ( कैट) ने धन्यवाद मोदी जी का एक अति विशिष्ट कार्यक्रम आयोजित किया है। 

इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे कैट प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र पचौरी ने बताया कि इस कार्यक्रम में दिल्ली सहित देश के 25 से अधिक राज्यों के कोने कोने  से आये 5 हज़ार  से ऊपर व्यापारियों ने हिस्सा लिया और इस मौक़े पर संगीत की दुनिया के नामचीन कलाकारों ने संगीतमय प्रस्तुति से अपना समर्थन जताया और प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद किया। 

दिल्ली इस कार्यक्रम में उपस्थित कैट प्रदेश सचिव दीपक सेठी ने बताया कि देश के सभी राज्यों के व्यापारी नेताओं ने एक स्वर से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि उनके सक्षम नेतृत्व में उम्मीद जताई है कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में देश भर में व्यापार के नए अवसर बनेंगे और घरेलू व्यापार मज़बूत होगा तथा ईज़ ऑफ़ डूइंग बिज़नेस के अन्तर्गत कर प्रणाली का सरलीकरण भी होगा वहीं निर्यात व्यापार के लिए सरकार अनेक समर्थन पालिसी ले कर आएगी । उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि ई कॉमर्स की दुश्वारियाँ ख़त्म होंगी तथा व्यापारियों द्वारा टेक्नोलॉजी को अपनाए जाने के सभी प्रयास किए जाएँगे 

इस अवसर पर कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री बी सी भरतिया ने चाँदनी चौक के नव निर्वाचित भाजपा सांसद श्री प्रवीन खंडेलवाल का सम्मान करते हुए व्यापारियों के लिए उनके समर्पण और कठिन परिश्रम का उल्लेख करते हुए कहा "कैट के माध्यम से श्री प्रवीन खंडेलवाल ने देश के 9 करोड़ व्यापारियों के लिए कई दशकों से जो निस्वार्थ कार्य किया है ये उसका ही फल है कि आज देश का व्यापारी उनके समर्थन में मजबूती से खड़ा है। 

इस कार्यक्रम में उपस्थित कैट प्रदेश कार्यकारिणी कोऑर्डिनेटर (महिला विंग) सीमा सिंग चौहान ने बताया कि देश के रिटेल और व्यापार से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उन्होंने समय समय पर उठाया है और उनके हित के लिए लंबी लड़ाईया लड़ी है। उनकी दूरदर्शिता, संगठनात्मक क्षमता और कुशल व्यक्तित्व के बल पर देश के कोने कोने में मौजूद व्यापारियों ने उन्हें एक सम्माननीय नेता के रूप में स्वीकारा है और आज देश के 9 करोड़ व्यापारियों के लिए गर्व की बात है कि वो हम सब का प्रतिनिधित्व देश की संसद में करेंगे, हमारे बीच मे रह कर उन्होंने इतने कार्य किये है अब वो हमारी आवाज़ हमारे दर्द को संसद में सबके सामने रख कर उसका समाधान करेंगे इसका हमे पूर्ण विश्वास है।"

इस कार्यक्रम में उपस्थित जबलपुर जिला अध्यक्ष रोहित खटवानी ने बताया की देश के सभी राज्यों के  वरिष्ठ नेताओं ने श्री खंडेलवाल के सांसद बनने पर उनको बधाई संदेश दिए और अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की। देश भर के व्यापारियों के प्यार और समर्थन को देखकर श्री खंडेलवाल भावुक हो गए और कहा "मै कल भी व्यापारी था और आज भी व्यापारी हूँ और आने वाले समय मे भी व्यापारी ही रहूंगा, आपसे मिला प्यार और समर्थन ही मेरी सबसे बड़ी पूंजी है और ये मेरा वादा है कि मैं कभी भी आपके मान सम्मान को गिरने नही दूंगा, मैंने बिना किसी पद के मोह में पहले भी कार्य नही किया है और अब आपके सहयोग से जो पद मुझे मिला है उसका एक एक दिन मैं आपके उत्थान में कार्य करते हुए व्यतीत करूँगा ये मेरा संकल्प है।

श्री खंडेलवाल ने कहा कि वो कल 11 जून से सांसद के रूप में अपना कार्यकाल शुरू कर रहे हैं और कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आपका सांसद-आपके द्वार आह्वान के अन्तर्गत 11 जून से अपने क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर फुटपाथ या किसी भी सार्वजनिक स्थल पर जन चौपाल लगाकर प्रतिदिन बैठ कर वो लोगों को समस्याओं को हल करेंगे। उन्होंने कहा कि ये मेरी जीत नही है ये देश के 9 करोड़ व्यापारियों के पीएम मोदी की गारेंटी पर उनके पूर्ण भरोसे की जीत है।

इस कार्यक्रम में उपस्थित संपूर्ण ब्राह्मण महासभा के मध्य प्रदेश अध्यक्ष समीर दीक्षित ने बताया कि इस कार्यक्रम में देश के विभिन्न रंग देखने को मिले। और बेहतरीन संगीतमय प्रस्तुतियों ने सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow