एमरा - ने आयोजित किया रक्तदान शिविर का विशाल आयोजन

Jun 8, 2024 - 17:10
 0  20
एमरा - ने आयोजित किया रक्तदान शिविर का विशाल आयोजन

ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (एमरा) - ने धनबाद के बीएमसीसी हॉल, न्यू मार्केट, बैंकमोड़, में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। यह आयोजन स्वर्गीय भावेश सोलंकी जी की पावन स्मृति में किया गया। यह चौथा अवसर है जब रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। इस शिविर में संपूर्ण मोबाइल उद्योग और समुदाय ने सक्रिय रूप से भाग लिया।
 
रक्तदान महादान जागरूकता अभियान लाख्यानी

एमरा के संस्थापक अध्यक्ष कैलाश लाख्यानी ने बताया कि रक्त दान शिवर का आयोजन हर साल  हिंदुस्तान के हर प्रदेश में मोबाइल की मेन मार्केट (खुदरा बाजार) के व्यापारियों के द्वारा लगाया जाता रहा है इसमें सभी दुकानदार, डिस्ट्रीब्यूटर, सेल्स मेन, मोबाइल के सर्विस सेंटर, एवं मोबाइल की कंपनी के अधिकारियो के सदस्यों के सभी सदस्य इस में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते है रक्तदान के महत्व पर जोर दिया जाता है और इसे समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी के रूप में माना जाता है।

ऐमरा द्वारा लगाए गए शिविर में बड़ी संख्या में रक्तदाताओं ने भाग लिया और रक्तदान कर समाजसेवा का उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत किया। इस अवसर पर, आयोजकों ने स्वर्गीय भावेश सोलंकी जी को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया। एमरा - धनबाद भविष्य में भी ऐसे सामाजिक कार्यों में संलग्न रहने की प्रतिबद्धता जताई।

रोटरी क्लब ऑफ धनबाद ने भी इस आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और रक्तदान के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने में सहयोग दिया। रक्तदान शिविर का आयोजन एमरा के राष्ट्रीय लीडर्स द्वारा किया गया, जिसका नेतृत्व संस्थापक अध्यक्ष श्री कैलाश लाख्यानी के निर्देशन में हुआ। आयोजकों ने सभी रक्तदाताओं और सहभागियों का धन्यवाद करते हुए इस आयोजन को सफल बनाने में उनके योगदान की सराहना की।

इस कार्यक्रम के आयोजन में अमृत दास, पवन गुप्ता, अमित सचदेवा, संतोष सोनी और ऋषभ दोशी की सक्रिय भागीदारी रही।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow