राजस्थान: कोटपूतली में बोले पीएम मोदी- 10 साल में जो हुआ वो तो सिर्फ ट्रेलर है

Apr 2, 2024 - 19:35
 0  72
राजस्थान: कोटपूतली में बोले पीएम मोदी- 10 साल में जो हुआ वो तो सिर्फ ट्रेलर है

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। पीएम मोदी ने आज राजस्थान के कोटपूतली में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इतना बड़ा जनसैलाब, आपका ये उत्साह, आपका ये जोश, 4 जून के संकेत दे रहा है। राजस्थान के लोग हमेशा देश की मजबूती के लिए खड़े रहे हैं और जयपुर का जलवा तो कुछ दिन पहले जब फ्रांस के राष्ट्रपति यहां आए थे, तब पूरी दुनिया ने देखा। 2024 के इस चुनाव में देश की सियासत फिर 2 खेमों में बंटी नजर आ रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ राष्ट्र प्रथम का संकल्प लेकर चलने वाली भाजपा है, तो दूसरी तरफ देश को लूटने के मौके तलाशने वाली कांग्रेस पार्टी है। आज एक ओर देश को परिवार मानने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर अपने परिवार को देश से बड़ा मानने वाली कांग्रेस है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज एक ओर दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर विदेश में जाकर भारत को गाली देने वाली कांग्रेस है। ऐसी देशविरोधी, परिवारवादी ताकतों के खिलाफ राजस्थान हमेशा खड़ा रहा है। 2014 में राजस्थान ने भाजपा को 25 की 25 सीटें दी थी। राजस्थान ने 2019 में भी एनडीए को 25 की 25 सीटें दी थी। अब 2024 में भी राजस्थान 25 की 25 सीटें देने का फैसला कर चुका है। पीएम मोदी ने कहा कि  2024 का ये चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है। ये चुनाव, विकसित राजस्थान और विकसित भारत के संकल्प का चुनाव है। पूरा राजस्थान कह रहा है। 4 जून - 400 पार।

पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है। भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए है। आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने के लिए है। किसानों की समृद्धि के संकल्प का चुनाव है। घर-घर नल से जल पहुंचाने का चुनाव है। कांग्रेस और उसका इंडी गठबंधन, देश के लिए नहीं बल्कि अपने स्वार्थ के लिए चुनाव लड़ रहा है। 

पीएम मोदी ने कहा कि ये पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें परिवारवादी पार्टियां अपने परिवार को बचाने के लिए रैली कर रही हैं। ये पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें सारे भ्रष्टाचारी मिलकर भ्रष्टाचार पर कार्रवाई रोकने के लिए रैली कर रहे हैं। ये पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें कांग्रेस के बड़े नेता खुद के चुनाव जीतने की बात पर मौन हैं। लेकिन वो देश को धमकी दे रहे हैं कि अगर भाजपा जीती तो देश में आग लग जाएगी।

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी 10 साल से इनकी लगाई हुई आग को बुझा रहा है। कांग्रेस के लोगों ने अपने खतरनाक इरादे जताना शुरू कर दिए हैं। इसलिए देश को बचाने के लिए, देश का भविष्य बनाने के लिए, आपकी आने वाली पीढ़ी की जिंदगी के सुख और समृद्धि के लिए ये चुनाव बहुत अहम है। आज देश में भाजपा की मजबूत और निर्णायक सरकार की जरूरत और ज्यादा बढ़ गई है। 

पीएम मोदी ने कहा कि मैं परिवारवादी पार्टियों और उनके भ्रष्टाचार पर सवाल उठाता हूं। इसलिए मैं उनके निशाने पर हूं। वो मुझे गालियां देते हैं और कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। मेरे लिए तो आप ही मेरा परिवार हैं। मेरा भारत, मेरा परिवार है। आज देश में भाजपा का मतलब है - विकास और समाधान! लेकिन कांग्रेस का मतलब है- देश की हर बीमारी की जड़! आप देश की कोई भी बड़ी समस्या देखेंगे, तो उसकी जड़ में कांग्रेस पार्टी ही नजर आएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow