राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर बोले पीएम मोदी- मैं भी आज उनसे कहता हूं डरो मत, भागो मत

May 3, 2024 - 17:30
 0  42
राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर बोले पीएम मोदी- मैं भी आज उनसे कहता हूं डरो मत, भागो मत

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार पश्चिम बंगाल के बर्धमान में चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि मोदी का एक ही सपना है, आपके सपनों को पूरा करना। मुझे ज्यादा से ज्यादा आशीर्वाद चाहिए ताकि मैं ज्यादा से ज्यादा आपकी सेवा कर सकूं। आप तो जानते हैं मेरे पास है ही क्या? ना आगे कुछ है ना कुछ पीछे है। मुझे किसी के नाम कुछ करके नहीं जाना है। मेरे लिए तो आप ही मेरे परिवारजन हैं। मेरा भारत मेरा परिवार है- अगर मेरा कोई वारिस है तो देश के हर परिवार के बच्चे मेरे वारिस हैं। मैं उनके लिए कुछ छोड़ कर जाना चाहता हूं।

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने पहले ही बता दिया था, कांग्रेस के शहजादे वायनाड सीट से चुनाव हारने वाले हैं इसीलिए हार के डर से जैसे ही मतदान समाप्त होगा वो दूसरी सीट खोजने लग जाएंगे। लेकिन वो अमेठी में भी पहले की हार से इतना डर गए कि रायबरेली में रास्ता खोज रहे हैं। पीएम कहा कि राहुल सबको कहते हैं डरो मत-डरो मत, मैं भी आज उनसे कहता हूं डरो मत, भागो मत।

कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर बरसते हुए पीएम मोदी कहा कि यह लोग आपकी कमाई का एक हिस्सा ज़ब्त करके और फिर 'जिहाद वोट बैंक' वाले अपने खास वोट बैंक को देना चाहते हैं। क्या आप अपनी संपत्ति को लुटने देंगे? क्या आप इनके मंसूबे पूरे होने देंगे? पीएम मोदी ने कहा कि अगर 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकल सकते हैं तो आने वाले 5 साल मेहनत थोड़ी ज़्यादा करूंगा ताकि सभी लोग गरीबी से बाहर आ जाएं।

पीएम मोदी ने कहा कि शायद दुनिया में कोई इंसान कल्पना तक नहीं कर सकता है कि ईश्वर रूपी जनता जनार्दन ने मुझपर इतना आशीर्वाद बरसाया और लगातार बरसाया। आप भी जानते हैं अगर पद-प्रतिष्ठा की लालसा हो, पीएम पद की लालसा हो, तो एक बार इंसान पीएम की शपथ ले ले फिर उसके जीवन में ऊंचाई प्राप्त हो ही जाती है, इतिहास में नाम दर्ज हो ही जाता है। लोगों को लगता है कि मोदी जी 2 बार पीएम रहे दुनिया में इतना नाम हो गया, अरे कभी तो आराम करना। मैं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं। मैं खुद के लिए जीना नहीं चाहता हूं। मैं 140 करोड़ देशवासियों की सेवा करने के लिए निकला हूं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow