अभिनेता कृप सूरी स्टार भारत के अपकमिंग शो '10:29 की आखिरी दस्तक' में निभाएंगे नकारात्मक भूमिका, जानिए! 

May 30, 2024 - 16:56
 0  33
अभिनेता कृप सूरी स्टार भारत के अपकमिंग शो '10:29 की आखिरी दस्तक' में निभाएंगे नकारात्मक भूमिका, जानिए! 

किसी भी फिल्म या शो में एक पॉजिटिव किरदार जितना महत्वपूर्ण होता है, उतना ही नेगेटिव किरदार भी होता है और यही हीरो के किरदार को सिद्ध भी करता है। इसी कड़ी में टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपने नेगेटिव किरदारों के लिए प्रसिद्ध अभिनेता कृप सूरी ने हमेशा अपनी अभिनय कला से दर्शकों का मनोरंजन किया है। बिलकुल उसी तरह इस बार भी वह स्टार भारत के अपकमिंग शो '10:29 की आखिरी दस्तक' में एक महत्वपूर्ण भूमिका के साथ लौट रहे हैं। अपनी बहुमुखी प्रतिभा, परफेक्ट टाइमिंग और अपने दिलचस्प नेगेटिव किरदार के साथ वह दर्शकों को एक बार फिर मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।  

कृप सूरी ने अपनी भूमिका के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए बताया, "मैं इस शो में पाबलो त्रिपाठी की भूमिका निभा रहा हूं जो एक माफिया से प्रेरित है। मैं ऐसे अनोखे किरदार को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह किरदार निश्चित रूप से मेरी अन्य भूमिकाओं से बहुत अलग है। मेरे इस किरदार में कई लेयर्स हैं, जिसे देखना मेरे फैन्स के लिए बिलकुल नया होगा। मेरे किरदार का खौफ इतना कि सभी उससे डरते हैं और उसे डैडी बुलाते हैं और जितने गलत काम होते हैं वो सारे काम करता है और इसका पहनावा बिलकुल यूनीक है और मुझे पूरी उम्मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आएगा।" 

'10:29 की आखिरी दस्तक' यह मनोरंजन कहानी एक गांव के इर्द-गिर्द घूमती है, जहाँ कई रहस्मय घटनाए हो रही हैं। इसी बीच कृप सूरी का नेगेटिव किरदार इस कहानी में कई नए पेच जोड़ेगा। इस शो की रोचक कहानी दर्शकों को एक नई रोलर कोस्टार सवारी पर ले जाने वादा करती है जो जून के मध्य महीने में प्रसारित होगा। 

अपकमिंग सुपरनैचरल थ्रिलर शो '10:29 की आखिरी दस्तक' पर अधिक अपडेट के लिए बने रहें सिर्फ स्टार भारत पर।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow