यूपी के श्रावस्ती में बोले पीएम मोदी- सपा-कांग्रेस वाले आपके घर से पानी की टोंटी भी खोल कर ले जाएंगे

May 22, 2024 - 17:23
 0  21
यूपी के श्रावस्ती में बोले पीएम मोदी- सपा-कांग्रेस वाले आपके घर से पानी की टोंटी भी खोल कर ले जाएंगे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि श्रावस्ती में मोदी जी को आशीर्वाद देने आई जनमेदिनी साफ संदेश दे रही है कि हर दिल में मोदी है! आपका ये प्यार, ये जनसैलाब, ये उत्साह साफ-साफ बता रहा है कि सपा-कांग्रेस का इंडी गठबंधन पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। पूरा देश एक ही बात कह रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार।

पीएम मोदी ने कहा कि कल मैं एक वीडियो देख रहा था, जिसमें लोग भाग भाग कर मंच पर चढ़ रहे थे। तो मैंने पूछा भई, ये हुड़दंग क्यों चल रहा है? तो उन्होंने बताया कि सपा कांग्रेस वाले रैली में लोगों को लाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट देते हैं, प्रति व्यक्ति पैसे देते हैं। लेकिन इन्होंने पैसा दिया नहीं, तो लोग भागकर मंच पर चढ़ गए। अब जिस पार्टी का ये हाल हो, वो आपका भला कैसे कर सकती है।

पीएम मोदी ने कहा कि देश को आगे कैसे ले जाएंगे, विकास का विजन क्या है, अर्थव्यवस्था को लेकर क्या प्लान है? दोनों शहजादों ने एक बार भी भरोसेमंद बात नहीं कही। जिन लोगों ने 60 साल तक कुछ नहीं किया, वो मोदी को रोकने के लिए एक हो गए हैं। यूपी में दो लड़कों की जोड़ी फिर से लॉन्च हुई है। वही पुरानी फ्लॉप फिल्म, वही पुराने किरदार, वही पुराने डायलॉग। पूरा चुनाव खत्म होने को है, लेकिन एक भी नई बात इन लोगों के मुंह से आपने सुनी क्या? मोदी ने 50 करोड़ से ज्यादा गरीबों के जनधन खाते खुलवाए, ये आपका बैंक खाता बंद कर देंगे और पैसे छीन लेंगे। 

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी ने हर गांव में बिजली पहुंचाई, ये बिजली कनेक्शन कटवा कर फिर अंधेरा कर देंगे। मोदी घर-घर पानी पहुंचा रहा है, सपा-कांग्रेस वाले आपके घर की पानी की टोंटी भी खोल कर ले जाएंगे। कांग्रेस आई तो, भ्रष्टाचार पर जो कड़े नियम बने हैं, जो नोटों के पहाड़ पकड़े जा रहे हैं, ये कानून बदलकर भ्रष्टाचारियों को बचाएंगे इंडी गठबंधन में कैंसर से बुरी बीमारियां हैं। ये फैलते फैलते पूरे हिंदुस्तान को तबाह कर दें। ये तीनों बीमारियां देश के लिए कैंसर से भी ज्यादा विनाशक बन सकती हैं।ये बीमारी है- ये घोर सांप्रदायिक हैं। ये घोर जातिवादी हैं। ये घोर परिवारवादी हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow