यूपी के अमरोहा में बोले पीएम मोदी- यहां 2 शहजादों की फिल्म की शुटिंग चल रही है, जिसका...

Apr 19, 2024 - 17:25
 0  25
यूपी के अमरोहा में बोले पीएम मोदी- यहां 2 शहजादों की फिल्म की शुटिंग चल रही है, जिसका...

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गजरौला में अमरोहा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने राहुल-अखिलेश पर तीखा तंज कसा। उन्होने कहा यहां 2 शहजादों की फिल्म शुटिंग चल रही है। जिसका शुरू होने से पहले ही रिजेक्सन हो चुका है। 

हर बार ये लोग परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की टोकरी उठाकर यूपी की जनता से वोट मांगने निकल पड़ते हैं। लेकिन अब यूपी की जनता समझ चुकी हैं। उन्होने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी के बारे में तंज कसते हुए कहा है कि जिन्हें भारत माता की जय बोलने में परेशानी होती है। ऐसे लोग यहां चुनाव लड़ रहे हैं। 

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की है। उन्होने कहा है कि ये लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का बहुत बड़ा दिन है। मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग जरूर करें और खासतौर मैं अपने युवाओं से आग्रह करूंगा, जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं कि वे ऐसा मौका जाने न दें, वो अवश्य वोट करें। 

इसके अलावा उन्होने अमरोहा से बीजेपी प्रत्याशी की जमकर तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा कि कंवर सिंह तंवर ने यहां लंबे समय से जनता की सेवा की है। बिना विधायक सांसद होते हुए भी उन्होने यहां की जनता को स्वास्थय सेवाओं का लाभ दिया है। 

पीएम मोदी ने कहा अब अमरोहा सिर्फ ढोलक बजाने वालों का नहीं रहा है। यहां से शामी जैसे लोग भी निकलते हैं। जिन्होने देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन किया है। क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शामी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है। 

खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है और योगी जी की सरकार यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रही है। उन्होने बातों ही बातों में कांग्रेस पर जमकर तीखे बाण चलाए। साथ ही बीजेपी को जनता को क्यों वोट करना चाहिए इसका विजन भी रखा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow