झारखंड के कोडरमा में गरजे पीएम मोदी, बोले- मैं चोरों को चैन की नींद सोने नहीं दूंगा, उनके खजाने भी खाली कर दूंगा 

May 14, 2024 - 19:30
 0  39
झारखंड के कोडरमा में गरजे पीएम मोदी, बोले- मैं चोरों को चैन की नींद सोने नहीं दूंगा, उनके खजाने भी खाली कर दूंगा 

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के अगले दिन आज पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से नामांकन दाखिल किया और इसके बाद झारखंड के कोडरमा में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने नक्सलवाद पर जमकर प्रहार किया। इसके साथ ही झामुमो, कांग्रेस, लेफ्ट और इंडी गठबंधन पर भी निशाना साधा। 

पीएम मोदी ने कहा कि कोडरमा और इस क्षेत्र के लोगों ने दशकों तक कमज़ोर सरकार का रवैया देखा है। कांग्रेस की कमज़ोर सरकार ने देश को नक्सलवाद की आग में झोंक दिया। नक्सलवाद ने देश का नुकसान किया और देश की अनेक माताओं के सपनों को कुचल डाला। जो बेटे नक्सलवाद की राह में जाकर बंदूक उठा रहे थे। उस मां को जीवन भर रोते रहने के लिए मजबूर कर दिया। 

पीएम मोदी ने कहा कि मैं कोडरमा की धरती से यह गारंटी दे रहा हूं आतंक हो या नक्सलवाद, मोदी अपने तीसरे कार्यकाल में इन पर बहुत बड़ा प्रहार करने का संकल्प ले चुका है। मोदी झारखंड को फिर से नक्सलवाद का गढ़ नहीं बनने देगा।

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने लाल किले से कहा था, मैं भारत को भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण से मुक्त कराने के लिए अपना जीवन खपा दूंगा। झामुमो-कांग्रेस-लेफ्ट का इंडी-गठबंधन, इन सारी बुराइयों का सबसे बड़ा मॉडल है। मैं चोरों को चैन की नींद सोने नहीं दूंगा। मैं उनकी नींद भी उड़ा दूंगा और उनके खजाने भी खाली कर दूंगा। ये पैसे आपके हैं, इन पैसों के मालिक आप हैं। कोई चोरी-लूट नहीं कर सकता है।

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी इन पर कड़ी कार्रवाई कर रहा है, इसलिए ये मोदी को गोली मारने की बात करते हैं। मैं किसी राजघराने में पैदा नहीं हुआ हूं न ही किसी शाही परिवार में पैदा हुआ हूं और न ही मेरे पिता किसी गांव के प्रधान तक बने हैं, मेरे घर में कोई चुनाव तक नहीं लड़ा है।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं एक गरीब का मां का बेटा हूं। मैं चाय बेचते-बेचते यहां ​तक पहुंचा हूं और आपने यहां पहुंचाया है। मैंने गरीबी देखी है और जो तकलीफें मैंने झेली हैं, मैं उन तकलीफों से देश के गरीबों को मुक्त कराना चाहता हूं। इसलिए मोदी का मंत्र है- वंचितों को वरीयता। जिन्हें पहले पूछा तक नहीं जाता था, मोदी ने उन्हें पूजा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow