मतदान में इंदौर को बनाया जायेगा नम्बर वन

Apr 17, 2024 - 17:16
 0  27
मतदान में इंदौर को बनाया जायेगा नम्बर वन

मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए इंदौर के उद्योगपति भी आगे आये
एसोसिएशन ऑफ इण्डस्टीज के साथ मतदान के संबंध में बैठक सम्पन्न
मतदान करने पर लक्की ड्रा के माध्यम से एसोसिएशन ऑफ इण्डस्टीज करेगा अपने कर्मचारियों को सम्मानित
एसोसिएशन ऑफ इण्डस्टीज के पदाधिकारियों ने मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए ली शपथ

इंदौर। लोकसभा चुनाव में होने वाले मतदान में इंदौर को नम्बर वन बनाया जायेगा। मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए इंदौर के उद्योगपति भी आगे आये है। मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के संबंध में आज एसोसिएशन ऑफ इण्डस्टीज के पदाधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में एसोसिएशन ऑफ इण्डस्टीज के पदाधिकारियों ने मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए शपथ ली। उन्होंने मतदान के प्रति जागरूकता लाने में अपनी सक्रिय सहभागिता का संकल्प लिया। उन्होंने मतदान करने पर अपने कर्मचारियों को लक्की ड्रॉ के माध्यम से सम्मानित करने का निर्णय भी लिया।

इस बैठक में नगर निगम आयुक्त्‍ श्री शिवम वर्मा, स्मार्ट सिटी सीईओ एवं स्वीप प्लान के नोडल अधिकारी श्री दिव्यांक सिंह अधीक्षण यंत्री श्री महेश शर्मा, शहर के ऐसोसिएशन ऑफ इण्डस्टीज मध्यप्रदेश के प्रेसिडेन्ट श्री योगेश मेहता, सचिव श्री तरूण व्यास, श्री प्रकाश जैन, श्री दिलीप देव, श्री हरिश भाटिया, श्री हरिश नागर, श्री अनिल पालीवाल, श्री प्रमोद डफरियां, श्री सुनिल बंसल सहित इंदौर प्लास्ट इण्डस्टीज, मेक इंडिया, एआईएमपी, अल्ट्राकट इण्डस्टीज व विभिन्न इण्डस्टीज के पदाधिकारी व अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।  इस अवसर पर आयुक्त श्री शिवम वर्मा द्वारा लोकसभा निर्वाचन 2024 में अधिक से अधिक मतदान के लिए संगठन के पदाधिकारियों को मतदान की शपथ दिलाई गई।

आयुक्त श्री वर्मा द्वारा लोकसभा निर्वाचन 2024 में इंदौर शहर में मतदान का प्रतिशत अधिक से अधिक बढाने के उददेश्य से आज शहर के एसोसिएशन ऑफ इण्डस्टीज के पदाधिकारियों के साथ चर्चा की गई। प्रतिनिधियों से मतदान प्रतिशत बढाने के लिये सुझाव भी लिये गये। इस अवसर पर आयुक्त श्री वर्मा द्वारा एसोसिएशन के पदाधिकारियों को स्वंय के साथ ही अपनी इण्डस्टीज में पदस्थ कर्मचारियों को भी मतदान करने की अपील के संबंध में चर्चा की गई।  इस पर विभिन्न एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिये विभिन्न सुझाव दिये गये। बताया गया कि एसोसिएशन द्वारा मतदान करने आने वाले अपने कर्मचारियों के लिये एक लक्की ड्रॉ कुपन प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी, जिसमें चयनित प्रतिभागी को एसोएिशन द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा। 

आयुक्त श्री शिवम वर्मा ने कहा कि जिस प्रकार से स्वच्छता अभियान में नागरिकों के  सहयोग से इंदौर स्वच्छता में नंबर वन शहर है, उसी प्रकार आगामी 13 मई को होने वाले मतदान में भी इंदौर को नम्बर वन बनाया जाये। स्वीप अभियान के माध्यम से विभिन्न जागरूकता कार्यक्रम हो। मतदान दिवस को त्यौहार की तरह मनाये, अधिक से अधिक मतदाता मतदान करे।इंदौर को मतदान प्रतिशत में भी नंबर वन बनाये।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow