रेजा पकरावन 13 मई से डिस्कवरी+ और डिस्कवरी चैनल पर 'हिडन फ्रंटियर्स: अरेबिया' के साथ एक अविस्मरणीय यात्रा पर निकल रहे हैं

May 21, 2024 - 15:56
 0  34
रेजा पकरावन 13 मई से डिस्कवरी+ और डिस्कवरी चैनल पर 'हिडन फ्रंटियर्स: अरेबिया' के साथ एक अविस्मरणीय यात्रा पर निकल रहे हैं

"पुरस्कार विजेता खोजकर्ता और फिल्म निर्माता रेजा पक्रावन ने अरब प्रायद्वीप में अज्ञात स्थानों की खोज में अकल्पनीय काम किया है"

दुनिया के सुदूर कोनों में अज्ञात स्थानों की खोज के लिए प्रसिद्ध एक्सप्लोरर रेजा पैकरावन अब डिस्कवरी चैनल और डिस्कवरी+ पर प्रसारित होने वाली नई श्रृंखला "हिडन फ्रंटियर्स: अरबिया" में अरब प्रायद्वीप में अपनी टीम के साथ एक अज्ञात यात्रा पर निकलेंगे। यह शो 13 मई को सोमवार और मंगलवार को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।

दुनिया के सबसे मायावी रहस्यों को जानने के जुनून से प्रेरित होकर रज़ा इस क्षेत्र में उतरे। रेज़ा को अरब प्रायद्वीप में पहले कभी न देखे गए और पहले कभी न देखे गए स्थानों का पता लगाने के लिए बड़ी शारीरिक चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। रेज़ा प्राचीन रहस्यों, लुप्त होती प्रजातियों और अज्ञात क्षेत्रों में जीवन के तरीकों की खोज में अपनी यात्रा जारी रखेंगे।

पूरे सीज़न में, रेज़ा और उनकी साहसिक विशेषज्ञों और वैज्ञानिकों की टीम के साथ ओमान, ईरान, बहरीन और सऊदी अरब में छिपी जगहों का पता लगाएं। इसमें कोई शक नहीं कि इस सीरीज का हर एपिसोड दर्शकों को रोमांच और रोमांच का अनुभव देगा।

डिस्कवरी चैनल और डिस्कवरी+ पर प्रसारित होने वाले अपने शो हिडन फ्रंटियर्स: अरेबिया के बारे में उत्साहित रेजा पकरावन ने कहा, “नए स्थानों की खोज करना मेरा जुनून है, लेकिन अब मेरे शो हिडन फ्रंटियर्स के साथ, यह मेरा पूरा उद्देश्य बन गया है। हमारी दुनिया में, सुदूर स्थान मौजूद हैं जो रहस्य में डूबे हुए हैं और खोजे जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मुझे उस यात्रा का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है जो इन रहस्यों को उजागर करती है। आगे क्या होने वाला है, यह न जानने का उत्साह एक अतुलनीय रोमांच है। मुझे खुशी है कि भारत में दर्शक अब अपनी स्क्रीन के माध्यम से मेरे अभियान में शामिल हो सकते हैं।"

तो फिर 'हिडन फ्रंटियर्स: अरेबिया' देखना न भूलें। पहला एपिसोड 13 मई को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल और डिस्कवरी+ पर देखें

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow