नितांशी गोयल को आईएमडीबी स्टारमीटर पुरस्कार मिला

May 21, 2024 - 15:46
 0  46
नितांशी गोयल को आईएमडीबी स्टारमीटर पुरस्कार मिला

नितांशी गोयल (लापाता लेडीज) को आईएमडीबी 'ब्रेकआउट स्टार' स्टारमीटर पुरस्कार मिला, जैसा कि दुनिया भर में 250 मिलियन से अधिक मासिक आईएमडीबी दर्शको के पेज व्यू पर आईएमडीबी डेटा द्वारा निर्धारित किया गया है।

मुंबई। फिल्मों, टीवी शो और मशहूर हस्तियों के बारे में जानकारी के लिए दुनिया के सबसे लोकप्रिय और आधिकारिक स्रोत, आईएमडीबी (https://www.imdb.com/) ने लापाता लेडीज़ स्टार नितांशी गोयल को आईएमडीबी 'ब्रेकआउट स्टार' स्टारमीटर अवार्ड प्रदान किया। यह पुरस्कार उन सितारों को मान्यता देता है जो आईएमडीबी ऐप पर लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में अच्छा प्रदर्शन करते हैं। यह दुनिया भर में आईएमडीबी पर 250 मिलियन से अधिक मासिक दर्शको के पेज व्यू को चार्ट करता है और यह उन सितारों का बेहद सटीक भविष्यवक्ता साबित हुआ है जिनके करियर में एक नया मोड़ आने वाला है। 16 साल की उम्र में, गोयल अब तक के सबसे कम उम्र के आईएमडीबी 'ब्रेकआउट स्टार' स्टारमीटर पुरस्कार प्राप्तकर्ता हैं।

गोयल किरण राव की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लापता लेडीज और अमित रविंदरनाथ शर्मा की जीवनी पर आधारित सपोर्ट ड्रामा मैदान में अभिनय करते हैं। अप्रैल में पूर्व की स्ट्रीमिंग रिलीज के बाद, गोयल को तीन बार लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में शीर्ष 10 में स्थान मिला, जिसमें पिछले सप्ताह शीर्ष स्थान पर पहुंचना और इस सप्ताह नंबर 2 स्थान पर पहुंचना शामिल है। लापाता लेडीज वर्तमान में 8.5/10 की आईएमडीबी उपयोगकर्ता रेटिंग के साथ टॉप रेटेड भारतीय फिल्मों की सूची में 25वें स्थान पर है। गोयल के पहले क्रेडिट में एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, थपकी प्यार की और डायन भी शामिल हैं।

गोयल ने कहा, मुझे आईएमडीबी 'ब्रेकआउट स्टार' स्टारमीटर पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए धन्यवाद, आईएमडीबी। लापता लेडीज़ के लिए यह मेरा पहला पुरस्कार है, और मुझे अभी पता चला है कि मैं यह पुरस्कार पाने वाला सबसे कम उम्र का अभिनेता भी हूं। मैं अभी भी उसे संसाधित करने का प्रयास कर रहा हूँ! इसे वास्तव में विशेष बनाने के लिए धन्यवाद।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow