अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जैश के आतंकी ने जारी किया ऑडियो

Jun 14, 2024 - 17:45
 0  78
अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जैश के आतंकी ने जारी किया ऑडियो

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसे लेकर जैश-ए-मोहम्मद का एक ऑडियो सामने आया है। इसके बाद योगी सरकार ने अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। साथ ही जांच एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं। रामनगरी में संदिग्धों पर विशेष नजर रखी जा रही है और भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिस तैनात है।

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा धमकी देने के बाद अयोध्या अलर्ट मोड पर है। राम मंदिर के साथ महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। अयोध्या के एसएसपी राज करण नैय्यर ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, लेकिन उन्होंने आतंकी संगठन की धमकी के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

अयोध्या की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसएसपी ने कहा कि सीनियर अधिकारियों के नेतृत्व में टीमें गठित की गई हैं, जिनमें जिला पुलिस और पीएसी की कई कंपनियां शामिल हैं। राम मंदिर के अलावा महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पूरे क्षेत्र में सीसीटीवी के माध्यम से निगरानी की जा रही है।

रामनगरी में संदिग्ध गतिविधियों पर पुलिस की विशेष नजर है। अगर कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नजर आता है तो उसे गिरफ्तार करने का आदेश जारी है। ग्राउंड स्तर पर तैनात सुरक्षाकर्मी भी कंट्रोल रूम के संपर्क में हैं। संदिग्धों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow