Dec 02 2021 / 12:10 AM

‘बंटी और बबली 2′ देखने के लिए मैं निश्चित रूप से अपने पूरे परिवार को ले जाऊंगा!’

Spread the love

परिवार के साथ एक बड़ी गेट-टुगेदर के लिए सैफ की योजना!

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान का मानना है कि ‘आज भारत में पूर्ण रूप से पारिवारिक मनोरंजन कम देखने को मिलता है और इसके बीच वह रोमांचित हैं कि वह अपने पूरे परिवार को थिएटर में अपनी अगली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ देखने के लिए ले जा सकते हैं, जो कि 19 नवंबर को रिलीज होगी।

सैफ कहते हैं, “मैं निश्चित रूप से अपने पूरे परिवार को बंटी और बबली 2 देखने के लिए लेकर जाऊंगा। पारिवारिक मनोरंजन आज हमारे उद्योग में कम देखने को मिलता है और यह फिल्म उस सर्वोत्कृष्ट हिंदी कॉमेडी शैली से संबंधित है जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ एक बेहतरीन मनोरंजन का अनुभव लेने के लिए देख सकते हैं। यह भारतीय फिल्मों की भाषा में निहित होने के साथ साथ आज के युवाओं और परिवार के लिए बेहद आधुनिक और कूल भी है। बल्कि, यह फिल्म हर आयु वर्ग के लिए बनाई गई है और आप अपने बच्चों को भी इस फिल्म को देखने के लिए ले जा सकते हैं!”

उन्होंने आगे कहा, “मैं बेहद खुश हूं कि हमने ऐसी फिल्म बनाई है जो परिवारों को सिनेमा घरों में वापस आमंत्रित कर सके और 2 साल बाद उन्हें हसाने की कोशिश कर सके। बंटी और बबली 2 एक ऐसी फिल्म है जो हर आयु वर्ग को ध्यान में रखती है और यही इसे खास बनाता है।

सैफ का मानना है कि लोग फिर से हसने की वजह ढूंढ रहे हैं क्योंकि महामारी कम हो गई है और बंटी और बबली 2 जैसी हास्य से भरपूर कॉमेडी लोगों का मनोरंजन कर सकती है।

वह कहते हैं, “आज के परिवेश में जब लोग महामारी से बाहर आ रहे हैं, वे ऐसे मनोरंजन देखना चाहते हैं, जिसे वे अपने परिवार के साथ देख सकें क्योंकि दुनिया भर में हर परिवार लॉकडाउन में था। लोगों ने एक-दूसरे के साथ जश्न नहीं मनाया और वे अब इसका अनुभव करना चाहते हैं। इसलिए, मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म पूरे देश का मनोरंजन करेगी और लोगों को प्रसन्न करेगी!”

यशराज फिल्म्स की ‘बंटी और बबली 2’, जो 19 नवंबर को रिलीज होगी, एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी है, जो अलग-अलग पीढ़ियों के बंटी और बबली नामक कॉन- आर्टिस्ट्स के दो सेटों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करेगी! इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ओजी बंटी बबली की भूमिका निभाते हैं, जबकि गली बॉय हंक सिद्धांत चतुर्वेदी और बेहद सुन्दर डेब्यूटांट शरवरी, नई बंटी बबली की भूमिका निभाते हैं। इसका निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है, जिन्होंने वाईआरएफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है में सहायक निदेशक के रूप में काम किया है।

Chhattisgarh