Oct 26 2021 / 10:55 AM

IPL 2021: मुंबई और चेन्नई के मुकाबले से शुरू होगा दूसरा चरण, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

Spread the love

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 14वें सीजन का दूसरा फेज यूएई में शुरू होने जा रहा है, जिसे लेकर क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रविवार को सीजन का 30वां मैच खेला जाएगा।

यह मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों टीमों की निगाह इसे जीतने पर होंगी। मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा। इस बीच कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। ऐसे में सीएसके के लिए चिंता की खबर फाफ डु प्लेसी चोटिल हैं और टीम पहले मुकाबले में उनको विश्राम भी दे सकती है।

दुबई पहुंचने वाले सैम करन के खेलने पर भी संदेह बरकरार है। वहीं, भारत में खेले गए पहले हाफ में चेन्नई सुपर किंग्स सात मैचों में पांच जीत के साथ प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है।

दोनों टीमों के बीच हुए ओवरऑल IPL मैचों की बात करें तो यहां भी पलड़ा मुंबई इंडियंस का भारी रहा है. दोनों टीमों में अब तक 33 भिडंत हुई। इनमें 20 मुंबई ने जीते हैं। जबकि 13 मैच CSK के नाम रहे। इन दो टीमों के बीच अब तक एक भी मुकाबला टाई या बेनतीजा नहीं रहा।

इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर सबकीं निगाहें टिकीं होंगी। रोहित शर्मा ने इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट खेला है तो धोनी ने भी नेट प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहाया है। ऐसे में धोनी ही अपनी-अपनी टीमों को जीताने के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाएंगे।

चेन्नई सुपर किग्स- ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड, लुंगी एनगिडी/इमरान ताहिर।

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, के पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल/जयंत यादव, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

Chhattisgarh