Oct 26 2021 / 10:29 AM

एक्शन को नए स्तर पर लेकर गए विद्युत जामवाल-विपुल अमृतलाल शाह

Spread the love

मुंबई। हिंदी सिनेमा में अपनी तरह का पहला होस्टेज ड्रामा पेश करते हुए, विपुल अमृतलाल शाह, डिज्नी+ हॉटस्टार और ज़ी स्टूडियोज के ‘सनक – होप अंडर सीज’ एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल को बदलने की उम्मीद करते हैं क्योंकि यह दिलचस्प कहानी घेराबंदी के तहत एक अस्पताल में सामने आती है।

दुनिया के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक, विद्युत जामवाल, बंगाली सुपरस्टार रुक्मिणी मैत्रा (जो अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं), चंदन रॉय सान्याल और नेहा धूपिया की विशेषता वाले एक्शन से भरपूर ट्रेलर को दर्शकों, आलोचकों और उद्योग ने समान रूप से सरहाया है जहाँ वे होस्टेज ड्रामा के पहले कभी न देखे गए एक्शन दृश्यों की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है।

विद्युत द्वारा सेंट्रल करैक्टर को चित्रित करने के साथ, ‘सनक’ निश्चित रूप से भावना, प्रेम और नाटक की समान खुराक के साथ एक्शन से भरपूर फ़िल्म होगी। एक्शन दृश्यों के परिमाण, पैमाने और उसी के लिए विद्युत की तैयारी के बारे में बात करते हुए, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने बताया, “हमने साथ में जो भी फिल्म की है उसके लिए विद्युत हमेशा अलग तरह से तैयारी करते हैं। उनके पास कई आईडिया हैं और वह लगातार काम कर रहे है, तब भी जब हम शूटिंग नहीं कर रहे हैं या तब भी जब फिल्मों की योजना नहीं होती है। वह अपनी अगली फिल्म के एक्शन को अगले स्तर तक ले जाने के लिए नए आईडिया पर साल भर से काम कर रहे हैं।”

‘सनक’ के लिए, विद्युत और विपुल दोनों चाहते थे कि एक्शन हिंदी सिनेमा में अलग और कभी न देखा गया हो। “विद्युत एक ऐसे व्यक्ति है जो हमने जो कुछ भी किया है या हासिल किया है उससे कभी संतुष्ट नहीं होते है। तो जब हम ‘सनक’ की योजना बना रहे थे, तो उन्होंने कहा, ‘सर हमें कमांडो से आगे जाना है और हम इससे आगे बढ़ेंगे।’ जब मैंने देखा कि उन्होंने एंडी लॉन्ग (हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर) की टीम के साथ ‘सनक’ के लिए क्या तैयार किया था, तो मैं काफी हैरान था। निर्देशक कनिष्क वर्मा का एक बहुत ही सुंदर और स्पष्ट विचार था कि वह स्क्रीन पर एक्शन दृश्यों को कैसे देखना चाहते हैं, इसलिए एक टीम के रूप में उन्होंने कुछ ऐसा बनाया जो बिल्कुल शानदार, आकर्षक और अगले स्तर का था। इसलिए विद्युत जो कुछ भी टेबल पर लाते है उससे मैं हमेशा हैरान हो जाता हूं,”विपुल शाह ने किया साझा

विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, ‘सनक – होप अंडर सीज’ को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम करेगी। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन फ़िल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है।

Chhattisgarh