Dec 02 2021 / 5:42 AM

नगरीय प्रशासन मंत्री ने आमजनों से की भेंट

Spread the love

प्रत्येक मंगलवार को स्वस्फूर्त मिलते है लोग डॉ. डहरिया से

रायपुर। नगरीय प्रशासन, विकास तथा श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने आज अपने शंकर नगर स्थित शासकीय आवास पर आमजनों से भेंट की और क्षेत्रीय विकास निर्माण एवं जन सरोकार के विभिन्न कार्यों के संबंध में लोगों से चर्चा की। उन्होंने भेंट के दौरान लोगों की विभिन्न समस्याओं को और हर संभव निदान करने के लिए लोगों को भरोसा दिलाया।

गौरतलब है कि डॉ. डहरिया प्रत्येक मंगलवार को अपने शासकीय आवास पर जनसामान्य एवं जनप्रतिनिधियों से सौजन्य भेंट करते हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उनसे मिलकर अपने क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों एवं समस्याओं से अवगत कराते हैं। आज लागों से मुलाकात के दौरान धरसींवा ब्लॉक के ग्राम भैंसमुड़ा की श्रीमती भीमेश्वरी को मंत्री डॉ. डहरिया ने स्वच्छानुदान मद से 25 हजार रूपए प्रदान किए।

डॉ. डहरिया ने लोगों से मुलाकात के दौरान तालाब सुधारीकरण, सड़क, पेयजल सुविधा सहित अन्य जनसरोकार के कार्यों के संबंध में चर्चा की और इन कार्यों के लिए जल्द ही आवश्यक पहल करने के लिए आश्वस्त किया। इस अवसर पर जनपद सदस्य श्री पिन्टु कुर्रे, श्री ईश्वर साहू, श्री छन्नू यादव, श्री राधाकृष्ण टंडन सहित अन्य क्षेत्रीय प्रतिनिधियों और आमजनों ने डॉ. डहरिया से मिलकर अपने क्षेत्र के कार्य एवं समस्याओं से अवगत कराया।

Chhattisgarh