Dec 02 2021 / 5:39 AM

यूपी: बांदा में बस और ट्रक की टक्कर, 9 लोगों की मौत, 20 घायल

Spread the love

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां बांदा हाईवे पर रोडवेज बस व ट्रक की आमने सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई। इस घटना में तकरीबन 20 लोग जख्मी हुए हैं। घायलों को बांदा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में 3 से 4 लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें आनन-फानन में कानपुर रिफर किया गया है।

यह घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के सैमरी गांव के पास की है। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बांदा से रोडवेज बस सवारियां लेकर फतेहपुर जा रही थी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस पूरी तरह से क्षतिग्रत हो गई। मृतकों की संख्या अभी बढ़ सकती है।

मृतकों की संख्या की पुष्टि बांदा के एसपी गणेश साहा ने की है। इस पूरी घटना का संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख व्यक्त किया है। सीएम योगी ने अधिकारियों को घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था कराने के निर्देश भी दिए हैं। उधर, स्टेट रोडवेज की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवारवालों को पांच लाख रुपये मुआवजा देने के ऐलान किया गया है।

Chhattisgarh