निकिता मर्डर केस: तौसीफ को देसी कट्टा देनेवाला अजरु गिरफ्तार

नई दिल्ली। बल्लभगढ़ में हुए चर्चित निकिता मर्डर केस में पुलिस को एक और कामयाबी मिली है। पुलिस ने इस मामले में तीसरी गिरफ्तारी की है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा के नूह जिले से अपराधी अजरु को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है कि अजरु ने ही इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी तौसिफ को वारदात के लिए देशी कट्टा मुहैय्या कराया था। पुलिस तैसीफ की निशानदेही पर अजरू को तलाश कर रही थी। इसके लिए पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की। जिसके बाद पुलिस ने नूह जिले से गिरफ्तारी की गई है।

बता दें कि बल्लभगढ़ थाना शहर इलाके के मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज के सामने सोमवार(26 अक्टूबर) शाम चार बजे बीकॉम अंतिम वर्ष की एक छात्रा का कार सवार दो युवकों ने अपहरण का प्रयास किया था, जिसमें नाकाम रहने पर एक युवक ने छात्रा को गोली मार दी। आरोपी युवक का नाम तौसीफ है। बताया जा रहा है आरोपी और पीड़िता 12 क्लास तक एक साथ पढ़ते थे।

इस मामले में परिवार वालों का कहना है कि यह पूरी घटना लव जिहाद से प्रेरित है। यह घटना तब हुई जब लड़की परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली। कॉलेज के बाहर ही आरोपी और उसका दोस्त लड़की को किडनैप करने के लिए इंतजार कर रहे थे। उसे कॉलेज से बाहर निकलते देख कार में सवार बदमाश ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की लेकिन लड़की ने बैठने से इनकार किया। जिसके बाद आरोपी ने उसे गोली मार दी थी।

इससे पहले भी साल 2018 में आरोपी ने छात्रा का अपहरण कर लिया था। इस संबंध में परिवार वालों ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया। पुलिस ने छात्रा को उसके कब्जे से छुड़ा लिया। तब आरोपित के स्वजनों ने निकिता के स्वजनों से पैर पकड़कर माफी मांगी और आश्वासन दिया कि तौफिक फिर कभी उसे परेशान नहीं करेगा। इस आश्वासन के बाद निकिता के स्वजनों ने मामला वापस ले लिया। स्वजन अब उस घड़ी को कोस रहे हैं। अगर उस समय आरोपित को जेल भिजवा देते तो शायद यह नौबत नहीं आती।

Share With

Chhattisgarh