भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्‍ली। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्‍होंने आज दोपहर एक ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी। उन्‍होंने ट्वीटर पर लिखा, ईश्वर चाहता है कि मैं कुछ समय के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं!

फडणवीस ने उन सभी से भी आग्रह किया जो हाल ही में उनके संपर्क में आए हैं कि वह अपना कोरोनो वायरस का परीक्षण जरूर कराएं। फडणवीस ने लिखा, मैं लॉकडाउन के बाद से हर एक दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और ब्रेक ले सकूं! मैं COVID19 पॉजिटिव आया हूं और आइसोलेशन में हूं।

पिछले महीने, देवेंद्र फड़नवीस को बिहार चुनाव के लिए भाजपा के प्रभारी के रूप में नियुक्त किया गया था। गुरुवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने घोषणा की कि बक्सर और भोजपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ संयुक्त अभियान के कुछ दिनों बाद उन्‍हें कोरोना संक्रमण हुआ।

243 विधानसभा सीट वाले राज्य में तीन चरण के चुनाव होंगे, जोकि बुधवार (28 अक्टूबर) से शुरू होंगे। दूसरा और तीसरा चरण 3 और 7 नवंबर को आयोजित किया जाएगा और परिणाम 10 नवंबर को घोषित किया जाएगा।

इस सप्ताह की शुरुआत में भाजपा ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया, जिसमें सभी के लिए नि: शुल्क कोरोना टीकाकरण का वादा किया गया था। हालांकि, चुनावी वादे ने विपक्षी के नेताओं को आलोचना का मौका दे दिया। हालांकि, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि घोषणा पूरी तरह से क्रम में है और एक पार्टी घोषणा कर सकती है कि सत्ता में आने पर वह क्या करना चाहती है।

Share With

Chhattisgarh