Dec 01 2021 / 11:52 PM

जम्‍मू-कश्‍मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

Spread the love

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल ने आतंकियों को सबक सिखाने के लिए लगातार ऑपरेशन चला रखा है। कुलगाम में आज एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादी को मार गिराया है। अन्य दहशतगर्दों के होने की सूचना के बाद इलाके को सुरक्षाबलों ने घेरा है। आने-जाने के सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है।

सुरक्षाबलों को कुलगाम के एक इलाके में आतंकियों कि मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी और सेना के जवान मौके पर पहुंचे। सैन्य अधिकारियों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर कर दिए गए। उसकी पहचान के प्नयास किए जा रहे हैं।

इससे पहले कश्मीर में लगातार हो रहे टारगेट किलिंग को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुबह श्रीनगर के सरायबल्ला इलाके में सुरक्षाबलों ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए सभी दुकानों को बंद करवाकर छापे मारे। इस बीच दुकानदारों और वहां काम करने वाले लोगों की तलाशी ली गई।

अचानक हुई इस कार्रवाई से इलाके में कुछ देर के लिए हलचल तेज हो गई। दरअसल कश्मीर में एक सप्ताह के भीतर दो लोगों की हत्या और ग्रेनेड हमले हो चुके हैं। भीड़भाड़ वाले इलाकों में हुए हमलों के बाद सुरक्षा अचानक बढ़ा दी गई है।

Chhattisgarh