Sep 22 2021 / 2:22 PM

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी

Spread the love

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने रानीपोरा इलाके के क्वारीगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी कर और तलाशी अभियान शुरू किया था। जब सुरक्षाबल इलाके में तलाशी ले रहे थे तो आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी हुई। इस दौरान दो आतंकवादी मारे गए। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और वे किस आतंकी समूह से संबद्ध है इसका पता लगाया जा रहा है। साथ ही साथ अन्य आतंकियों के छिपे होने के शक को लेकर सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

बीते दिन कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद गुरुवार रात सुरक्षाबलों ने कुलगाम जिले के रेडवानी इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गई थी। दक्षिण कश्मीर में पिछले तीन दिनों में पांच मुठभेड़ें हुई हैं, जिसमें सात आतंकवादियों का खात्मा किया गया है।

Chhattisgarh