Sep 17 2021 / 6:57 AM

मैच के दौरान बेहोश हुई वेस्टइंडीज महिला टीम की दो खिलाड़ी

Spread the love

एंटिगा। वेस्टइंडीज महिला टीम की खिलाड़ी चिनेले हेनरी और चेदान नेशन पाकिस्तान के खिलाफ यहां हुए दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान 10 मिनट के अंतराल पर बेहोश होकर मैदान पर गिर गईं। पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान चौथे ओवर में फिल्डिंग करते वक्त चिनेले अचानक से बेहोश होकर गिर गईं और उन्हें टीम के मेडिकल इन चार्ज मैदान से बाहर निकालकर अस्पताल ले गए।

इसके कुछ देर बाद ही चेदान भी गिर पड़ीं और उन्हें उसी अस्पताल में ले जाया गया जहां चिनेले को ले जाया गया था। दो खिलाड़ियों के बेहोश होने के बाद विंडीज की टीम ने दो स्थानापन खिलाड़ी को मैदान पर उतारा।

मैच के बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज ने बयान जारी कर कहा, चिनेले और चेदान को अस्पताल ले जाया गया। दोनों खिलाड़ी अभी होश में हैं और अस्पताल में ठीक हैं। इन दोनों की सेहत पर फिलहाल निगरानी रखी जा रही है।

टीम के कोच कर्टनी वाल्श ने कहा, ऐसी स्थिति में चीजें आसान नहीं होती। मुझे खुशी है कि दोनों खिलाड़ियों के नहीं होने पर भी टीम ने जीत हासिल की। इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर सूचना का हम इंतजार कर करे हैं और हमारा पूरा समर्थन इनके साथ है। विंडीज ने बारिश से बाधित इस मुकाबले में डकवर्थ लुइस नियम के तहत सात रन से जीत हासिल की।

वेस्टइंडीज ने दूसरे टी-20 मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से हराकर (डकवर्थ लुइस नियम) तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। दोनों टीमों के बीच तीसरा मुकाबला रविवार को खेला जाएगा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए कैरेबियाई टीम ने छह विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए थे। चेडियन नेशन ने 33 गेंदों पर 28 रन की पारी खेली थी, जबकि आलिया एलीन दो रन बनाकर नाबाद रहीं थीं। विंडीज के 125 रन के जवाब में पाकिस्तान की टीम को 111 रनका लक्ष्य मिला था, लेकिन तीन विकेट खोकर 103 रन ही बना सकी और मैच हार गई। 

Chhattisgarh