Sep 21 2021 / 1:50 PM

ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक, लगाई एलन मस्क की फोटो

Spread the love

नई दिल्ली। जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अपनी कमर कस रही है। तो वहीं दूसरी तरफ से उनकी पार्टी का रविवार को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक होने की खबर सामने आई।

बता दें कि हैकर्स ने ओवैसी की पार्टी के अकाउंट से नाम और प्रोफाइल फोटो बदल दिया। पार्टी के नाम की जगह एलन मस्क और फोटो की जगह एलन मस्क की पिक्चर लगा दी। एलन मस्क दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स हैं। वे स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक हैं।

बता दें कि ट्विटर पर ओवैसी की पार्टी के साथ इससे पहले भी समस्या तब पैदा हो गई थी जब रविवार को ट्विटर ने AIMIM के यूपी चीफ शौकत अली का ट्विटर अकाउंट भी प्रतिबंधित कर दिया था। हालांकि, इसे अस्थायी रूप से प्रतिबंधित किया गया था। बाद में इसे खोल दिया गया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में ओवैसी और उनके कार्यकर्ता काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। वहीं ओवैसी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के हापुड़ पहुंचे थे। उनके इस दौरे पर उनके साथ समर्थकों का हुजूम दिखा। ओवैसी ने गाजियाबाद का रुख किया और वहां पर अपनी पार्टी के नए ऑफिस का उद्घाटन किया। वे हापुड़ भी गए जहां पर औवैसी का जोरदार स्वागत हुआ।

Chhattisgarh