Oct 26 2021 / 12:16 PM

एण्डटीवी लेकर आ रहा है सदाबहार और दीर्घकालिक बी.आर चोपड़ा की मशहूर पौराणिक कथा ‘महाभारत‘

Spread the love

विश्वास और साहस की कहानियां हमेशा ही लोगों के साथ जुड़ाव बनाती हैं और विभिन्न क्षेत्रों एवं उम्र के दर्शकों को लुभाती हैं। ये कहानियां लोगों में आशा और उम्मीद का संचार करती हैं और नैतिक कथाओं के माध्यम से बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देती हैं। भारतीय टेलीविजन पर ऐसी ही एक सदाबहार और दीर्घकालिक पौराणिक कथा बी.आर. चोपड़ा की ‘महाभारत की वापसी हो रही है। इस शो का प्रसारण 4 अक्टूबर, 2021 से हर सोमवार से शुक्रवार, शाम 4 बजे, एण्डटीवी पर किया जाएगा।

‘महाभारत‘ में नीतिश भारद्वाज, मुकेश खन्ना, गजेंद्र चैहान, प्रवीण कुमार, रूपा गांगुली, पुनीत इस्सर, पंकज धीर, गुफी पेंटल, गिरीराज शंकर, सुरेंद्र पाल, सुमित राघवन और शरत सक्सेना जैसे कुछ बेहद ही नामचीन कलाकारों ने प्रमुख भूमिकायें निभाई थीं और इनका नाम घर-घर में मशहूर हो गया था। इनके अलावा कई अन्य कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। तो अपने वीकडेज को ‘महाभारत‘ के साथ और भी खास बनाने के लिये तैयार हो जाइये। यह भारतीय टेलीविजन की कालातीत पौराणिक कथाओं में से एक है।

देखिये, ‘महाभारत- अच्छाई और बुराई के बीच एक ऐतिहासिक युद्ध‘, शुरू हो रहा है, 4 अक्टूबर, 2021 से, हर सोमवार से शुक्रवार, शाम 4 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर!

Chhattisgarh