May 24 2022 / 2:47 PM

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ का ट्रेलर रिलीज

Spread the love

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना की नई फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का नाम अनेक है और अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दमदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। अनेक दर्शकों को जीवन भर के मिशन पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसके ट्रेलर में आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बड़े पैमाने और बड़े कैनवस पर फिल्माई गई इस फिल्म को नॉर्थ ईस्ट में असाधारण लोकेशन्स पर शूट किया गया है, जिसमें न केवल दिलचस्प कंटेंट है, बल्कि ग्रिपिंग एक्शन सीक्वेंसेज भी हैं।

अनुभव सिन्हा की पिछली फिल्मों जैसे मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ की तरह, इस फ़िल्म से भी हम बड़े पर्दे पर और भी बहुत कुछ जानने की उम्मीद कर सकते हैं, खासकर जब आर्टिकल 15 की जोड़ी एक साथ वापस आई है। ये फिल्म एक ऐसे मुद्दे पर जिससे बॉलीवुड अभी तक अछूता रहा है, नॉर्थ ईस्ट के लोगों के साथ जो अंतर किया जाता है और उन्हें भारत का न कहकर चाइना का कहते हैं और चिंकी कहकर बुलाते हैं उस मुद्दे पर ये फिल्म करारी चोट कर रही है और आपको खुद से सवाल करने पर मजबूर कर देगी।

आयुष्मान खुराना ने इस पर बात की और कहा, अनेक वास्तव में एक भारतीय होने की भावना का जश्न मनाता है। अनुभव सर ने इस फिल्म के साथ अपनी भावुक कहानी के साथ लिफाफे को आगे बढ़ाते हुए एक नया बेंचमार्क स्थापित किया हैं। मेरा किरदार जोशुआ ने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से उन चीजों को करने के लिए मजबूर किया जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। सही मार्गदर्शन और प्रशिक्षण के साथ, मैंने इस किरदार को फिल्म के लिए अनुभव की गई हर चीज को जीवंत करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया।

Chhattisgarh