Sep 29 2021 / 1:15 AM

‘पिंग पोंग’ ओटीटी की ‘हिडन’ वेबसीरीज का ट्रेलर लॉन्च

Spread the love

मुंबई। ‘पिंग पोंग एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड के ‘पिंग पोंग’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई ‘हिडन’ वेब सीरीज के ट्रेलर का लॉन्च बड़ी धूमधाम से मुंबई की द क्लब में जारी किया गया। यह वेबसीरीज ‘पिंग पोंग’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 16 जुलाई को रिलीज होगी। रहस्यों को उजागर करने वाला यह ट्रेलर फिर सोशल मीडिया पर जारी किया गया। ‘हिडन’ को लेकर काफी उत्सुकता है और इसमें छिपे सारे राज के जवाब ‘पिंग पोंग’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 16 जुलाई को सामने आएंगे।

हिडन 3 सीज़न के साथ एक 7 एपिसोड की वेब सीरीज़ है। यह पुलिस, अपराध, ड्रग्स, हत्या और रहस्यपूर्ण घटाना पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। महाराष्ट्र के जाने-माने उद्यमी जीवन बबनराव जाधव ने ‘पिंग पोंग एंटरटेनमेंट प्रा. लि.’ ज़रिए एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘पिंग पोंग’ लॉन्च किया है, जो विशेष रूप से दुनिया भर के भारतीय दर्शकों के मनोंरजन के लिए है। इस ओटीटी पर दर्शकों को बहुत ही अलग और आकर्षक नई वेबसीरीज, वेब फिल्में, बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्में और साथ ही अन्य मनोरंजन शो देखने के लिए मिलेंगे। ‘हिडन’ वेब सीरीज़ पर बात करते हुए, सीएमडी, जीवन बबनराव जाधव ने कहा, “भाषा के कारण कोई भी रूकावट नहीं आनी चाहिए। दर्शक जो पसंद करते हैं उन्हें वह देखने कोे मिलना चाहिए।

‘पिंग पोंग’ के चैनल हेड चेतन डीकेजी कहा, “आज के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं रोटी, कपड़ा, मकान और मोबाइल… आज दुनिया में ज्यादातर लोगों के पास स्मार्टफोन हैं और इसके साथ हम लोगों को ‘पिंग पोंग एंटरटेनमेंट’ द्वारा बेहतरीन कंटेंट दे सकते हैं। जब हिडन का कॉन्सेप्ट मेरे पास आया, तो हमने इसकी बेहतरीन कहानी, पटकथा और संवादों के कारण तुरंत इसे अंतिम रूप दे दिया। जितनी सुंदरता से वह लिखी हैं, उसी तरह से फिल्माने के लिए सभी निर्माताओं, निर्देशकों, अभिनेताओं और तकनीशियनों को बधाई।

लेखक-निर्देशक विशाल सावंत ने कहा, “दर्शकों में हर कोई ‘हिडन’ को लेकर बहुत उत्सुक है। दर्शकों को अपने सभी सवालों को हल करने के लिए ‘हिडन’ के तीनों सीज़न देखने की जरूरत है। मुंबई की डार्कशेड लाइफ़ हिडन में नजर आएंगी।

‘पिंग पोंग एंटरटेनमेंट प्रा.लि. के लिए विशाल पी. सालेचा और महेश पटेल द्वारा ‘हिडन’ का निर्माण किया गया है। यह विशाल सावंत द्वारा लिखित और निर्देशित है। ‘हिडन’ में संतोष जुवेकर, संजय सोनू, दक्ष अजीत सिंह, जीत सिंह, मनवीर चौधरी, रजत वर्मा, रोहित परशुराम और संदीप पाठक जैसे सितारे हैं।

मूल मनोरंजन का आनंद लेने के लिए, आपको Google Play Store या Appstore पर जाना होगा और Ping Pong ऐप डाउनलोड करना होगा, या https://pingpongentertainment.com पर जाकर ऐप डाउनलोड करना होगा।

हिंदी वेबसीरीज “हिडन” के ट्रेलर के लिए लिंक निम्नलिखित है
https://wetransfer.com/downloads/60477b016c845722cc41355cf551925120210707133345/c9371af91226a388454b1592d188f5db20210707133413/3af691

Chhattisgarh