Dec 02 2021 / 12:13 AM

‘थिएटर बिजनेस ने शानदार तरीके से वापसी की है!’: भूमि पेडनेकर

Spread the love

बॉलीवुड की युवा स्टार, भूमि पेडनेकर इस बात से बेहद रोमांचित हैं कि महामारी के असर में कमी नज़र आने के बाद थिएटर बिजनेस ने जबरदस्त तरीके से वापसी की है। 2022 में भूमि की पांच बैक-टू-बैक फ़िल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं, और उन्हें लगता है कि सिनेमाघरों में दर्शकों की वापसी सही मायने में फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे अच्छी बात है, क्योंकि महामारी की वजह से यह इंडस्ट्री बुरी तरह से प्रभावित हुई थी।

भूमि अनुभव सिन्हा की फ़िल्म ‘भीड़’, राजकुमार राव के साथ ‘बधाई दो’, शशांक खेतान की गोविंदा नाम मेरा और अक्षय कुमार और आनंद एल राय की रक्षा बंधन में मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाली हैं। और साथ ही एक परियोजना जो लाइनअप में है। वे कहती हैं, “मेरी आने वाली फ़िल्मों को बड़े पर्दे पर देखने का अनुभव बेहद शानदार होगा। अगले साल बड़े पर्दे पर मेरी पांच फ़िल्में रिलीज होंगी और सारी फ़िल्में एक-दूसरे से बिल्कुल और पूरी तरह अलग हैं। मैं खुशकिस्मत रही हूं कि मुझे डेब्यू के बाद से ही हमेशा अलग-अलग तरह की स्क्रिप्ट्स मिली हैं, और अगले साल मैं पर्दे पर अपने किरदारों के जरिए अपने व्यक्तित्व के चार अलग-अलग पहलुओं को दर्शकों के सामने प्रस्तुत कर सकूंगी।”

वे आगे कहती हैं, “मैं इन फ़िल्मों को लेकर सचमुच बेहद एक्साइटेड हूं, और मुझे इस बात की खुशी है कि महामारी कम होने के बाद इस दिवाली पर थिएटर बिजनेस काफी शानदार रहा है। यह फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए काफी अच्छी ख़बर है जिसे कोविड-19 की वजह से बहुत अधिक नुकसान उठाना पड़ा है। लोग अच्छी फ़िल्में देखना चाहते हैं और सूर्यवंशी की सफलता इस बात को साबित करती है। मुझे शुरू से ही यकीन था कि लोग सिनेमाघरों में दोबारा वापस आएंगे, और लोग अब सिनेमाघर जाने में सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। वे पहले की तरह थिएटर में फ़िल्में देखने का अनुभव लेना चाहते हैं और वे आगे भी अच्छी फ़िल्में देखने के लिए आते रहेंगे। मैं खुशकिस्मत हूं कि अगले साल मेरी कुछ शानदार फ़िल्में आने वाली हैं जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगी।”

Chhattisgarh