Sep 29 2021 / 1:54 AM

‘तेरा मेरा साथ रहे’ शो का नया प्रोमो श्रीदेवी स्टारर फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से है प्रेरित

Spread the love

स्टार भारत का नया शो ‘तेरा मेरा साथ रहे’ गोपिका की कहानी है जहाँ वह अपनी जीवन यात्रा के माध्यम से अपने गुरु को कैसे ढूंढती है यह दर्शकों को देखने को मिलेगा। ‘तेरा मेरा साथ रहे’ का प्रोमो टेलीविजन और सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर रहा है। हाल ही में लॉन्च किया गया प्रोमो प्रशंसकों और टीवी प्रेमियों के बीच काफी चर्चा बटोर रहा है।

खैर, ऐसा हो भी क्यों नहीं – शो के करीबी सूत्र हमें बताते हैं कि प्रोमो के निर्माताओं ने दिवंगत आइकॉनिक बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी और उनकी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से प्रेरणा ली है। शो का प्रोमो अपने ड्रामें के आधार पर दर्शकों को कई संकेत भी देता है, क्या आपको नहीं लगता? फिल्म में, श्रीदेवी का किरदार शशि गोडबोले अपने परिवार के समर्थन के बिना, एक अंतरराष्ट्रीय देश में खुद को साबित करती हैं।

खैर, इस शो में गोपिका का किरदार जो जिया मानेक के द्वारा निभाया जाएगा – उनका किरदार भी इसी तरह की जर्नी से गुजरते हुए दिखाई देगा, लेकिन अपने गुरु यानी उनकी होने वाली सास मिथिला की मदद से, जो किरदार प्रतिभाशाली अभिनेत्री रूपल पटेल द्वारा निभाया जाएगा।

जब श्रीदेवी द्वारा अभिनीत फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से प्रेरित प्रोमो को लेकर रूपल पटेल से उनके विचारों के बारे में बात कि गई , तो उन्होंने कहा, “कोई भी इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक थीं। कुछ फिल्में हमें प्रेरित करती हैं और अच्छे विचार, उसके पीछे कि सोच साथ ही उससे जुड़े विश्वास से सही प्रेरणा लेने में कोई बुराई नहीं है। हमारा प्रोमो बताता है कि अंग्रेजी सिर्फ एक भाषा है न कि बुद्धि या क्षमता को नापने का कोई पैमाना। यह प्रोमो आपके चेहरे पर न सिर्फ मुस्कान लाएगा बल्कि उन मानवीय भावनाओं को सामने लाएगा जिनसे हर भारतीय अपनी पहचान बना सकता है और आपके दिमाग में कई अनुत्तरित प्रश्न छोड़ देगा। एक बहुत अच्छा विचार है कि भाषा और मानसिकता एक बाधा हो सकती है, लेकिन यह सब कुछ नहीं है।”

खैर, आपकी शानदार सोच और भावना को प्रणाम!

गोपिका की जीवन यात्रा को अपने टेलीविजन स्क्रीन पर देखिए इस 16 अगस्त से, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8:30 बजे से केवल स्टार भारत पर।

Chhattisgarh