Dec 02 2021 / 12:22 AM

‘उम्मीद करता हूं कि मैं उत्तर प्रदेश में मौजूद टैलेंट्स का अच्छा रिप्रेजेंटेटिव हूं!’: सिद्धांत चतुर्वेदी

Spread the love

गली बॉय में रैपर एमसी शेर के रूप में अपने शानदार अभिनय से सुर्खियों में आए, अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को उनके काम के लिए खूब तारीफें मिलीं। कैमरे के सामने बिंदास रहने वाले सिद्धांत, यशराज फिल्म्स की गुदगुदाने वाली फैमिली एंटरटेनर ‘बंटी और बबली 2’ के साथ पहली बार मसाला हिंदी फिल्म में बतौर हीरो नजर आने वाले हैं। उन्होंने इस फिल्म में नए बंटी की भूमिका निभाई है। सिद्धांत उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर बलिया से ताल्लुक रखते हैं और वह अपने काम से अपने शहर और राज्य को गौरवान्वित करना
चाहता है।

बॉलीवुड के लिए कंप्लीट आउटसाइडर, सिद्धांत को लाइमलाइट में आने से पहले काफी संघर्षों के दौर से गुजरना पड़ा। वह कहते हैं, “उत्तर प्रदेश के बलिया जैसे छोटे शहर से आने वाले किसी व्यक्ति के लिए, पहले बॉलीवुड में ब्रेक पाना और अब एक कमर्शियल बड़ी हिंदी फिल्म का हीरो बनना वास्तव में किसी सपने के सच होने जैसा है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा करने पाऊंगा क्योंकि मैंने खुद की तरह छोटे शहरों से आने वाले बहुत से प्रतिभाशाली लोगों को देखा है जिनको लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी
पड़ती है। ”

वह आगे कहते हैं, “यह बहुत मुश्किल है लेकिन मुझे यह बात स्वीकार करनी होगी कि उस संघर्ष से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। उसने मुझे जमीन पर रखा, मुझे बड़े शहर की वास्तविकता दिखाई और मुझे सिखाया कि मैं गुलाबी रंग के चश्मे से कुछ भी न देखूं। मेरे संघर्ष ने मुझे मजबूत बनाया और मैं इसकी शिकायत नहीं कर सकता। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे एक्सेल फिल्म्स और जोया अख्तर जैसी विजनरी फिल्म निर्माता के साथ ब्रेक मिला।

सिद्धांत कहते हैं, “मैं अपने काम से अपने शहर बलिया को अच्छी तरह से रिप्रेजेंट करना चाहता हूं और अपने शहर के लोगों को गौरवान्वित करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं उत्तर प्रदेश और अपने खूबसूरत देश के दूरदराज के छोटे शहरों में मौजूद टैलेंट्स का अच्छा रिप्रेजेंटेटिव हूं। मैं चाहता हूं कि मेरी गिनती अपनी इंडस्ट्री बेस्ट एक्टर्स में हो। मुझे अभी बहुत दूर जाना है और मैं हर दिन सीखने को तैयार हूं क्योंकि यही मुझे अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करेगा।”

बंटी और बबली 2 में ओरिजिनल बंटी और बबली के रूप में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी हैं। खूबसूरत डेब्यूटेंट शरवरी ने नई बबली की भूमिका निभाई है जो हॉट, इंटेलीजेंट और टेक-सेवी है। इस कॉमेडी फिल्म में खुद को बेस्ट साबित करने की होड़ में अलग-अलग जनरेशन के दो सेट आर्टिस्ट्स, पुराने समय के बंटी और बबली का नए बंटी और बबली से टकराव होता है! वे यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि बेहतर कॉन-कपल कौन है।

यश राज फिल्म्स की आउट एंड आउट फैमिली एंटरटेनर बंटी और बबली 2, जो 19 नवंबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है जैसी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर्स वाईआरएफ फ़िल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके वरुण वी. शर्मा बंटी और बबली 2 का निर्देशन कर रहे हैं।

Chhattisgarh