Sep 20 2021 / 3:47 AM

सुपर डांसर चैप्टर 4 में मल्टी टैलेंटेड बच्चों की दिलचस्प कहानियां हैं : परितोष त्रिपाठी

Spread the love

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का पॉपुलर किड्स रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ अपना चौथा चैप्टर शुरू करने जा रहा है। सुपर डांसर चैप्टर 4 को रित्विक धनजानी और परितोष त्रिपाठी की मस्त जोड़ी होस्ट करेगी। ये दोनों मिलकर अपने कारनामों से इस शो में मनोरंजन का तड़का लगाएंगे। परितोष त्रिपाठी, जो टीआरपी मामा के नाम से मशहूर हैं, सुपर डांसर के नए सीजन को लेकर बेहद उत्साहित हैं। परितोष बताते हैं, “अब मैं जगत मामा बन गया हूं।”

पेश है उनसे हुई बातचीत के कुछ अंश,

  • सुपर डांसर ने आपको ‘टीआरपी मामा’ के रूप में पहचान दी। इस बारे में आप क्या महसूस करते हैं?

मैं कह सकता हूं कि सुपर डांसर ने मुझे एक नई जिंदगी दी और मैं इसके लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मैं बहुत कृतज्ञ और उत्साहित महसूस करता हूं, जब लोग मुझे ‘टीआरपी मामा’ कहकर बुलाते हैं! इस शो का शुक्रिया कि अब मैं जगत मामा बन गया हूं।

  • इस सीजन की थीम ‘नचपन का त्यौहार’ के पीछे क्या विचार है?

नचपन का त्यौहार, डांस के जरिए बचपन की मासूमियत का इजहार है, जो इसके हर पहलू का जश्न मनाता है। चूंकि यह शो होली पर लाॅन्च हो रहा है, तो इससे इस त्यौहार का उत्साह भी दुगना हो जाएगा।

  • रित्विक धनजानी के साथ आपकी पॉपुलर जोड़ी के बारे में बताइए?

आप दोनों में से कौन बड़ा शरारती है?

एक को-होस्ट के रूप में रित्विक धनजानी बहुत सपोर्टिव हैं। मुझे अच्छा लगता है, जब वो मुझे मामा कहकर बुलाते हैं। इससे मुझे अपनापन लगता है। हम दोनों के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है। मुझे लगता है कि हम दोनों ही एक समान मसखरे हैं।

  • क्या ऑडिशन के दौरान आपको बच्चों की कुछ दिलचस्प कहानियां सुनने को मिलीं?

सुपर डांसर चैप्टर 4 में मल्टी-टैलेंटेड बच्चों की दिलचस्प कहानियां हैं। मंच पर आने वाला हर बच्चा आपको प्रेरित करता है। मुझे तो याद भी नहीं कि उस उम्र में मैं क्या कर रहा था। इन बच्चों की लगन और जिद देखकर मुझे बहुत खुशी हुई। लेकिन इस शो के लिए ऑडिशन देने वाले हर बच्चे की अपने आप में एक अनोखी कहानी है। ऐसे शो का हिस्सा बनना मेरी खुशनसीबी है, जो अपने हर सीजन में देशभर के इतने बेहतरीन बच्चों को प्रस्तुत करता है।

  • पिछले सीजंस की तुलना में चैप्टर 4 में आपका लुक किस तरह अलग होगा?

मामा जी तो मामा जी हैं, लेकिन इस सीजन के लिए उनका पहनावा शानदार है, ताकि वो शिल्पा जी के साथ-साथ दर्शकों को भी इम्प्रेस कर सकें।

  • तीनों जजों – शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बासु और गीता कपूर के साथ आपका तालमेल कैसा है?

एक तो मेरी बहन गीता दी हैं, जो मुझे बहुत चाहती हैं और दूसरी शिल्पा जी हैं, जिन्हें मैं बहुत चाहता हूं (हंसते हुए)! और दादा तो दादा हैं। होस्ट के रूप में सुपर डांसर में वापसी करना बड़ा सुखद अनुभव है। यहां मुझे घर जैसा लगता है।

  • क्या आपने शिल्पा के लिए कोई खास शायरी लिखी है?

मैंने इस बार शिल्पा जी को इम्प्रेस करने के लिए एक किताब लिखी है, और मुझे यकीन है कि इस बार वो मेरा प्यार समझेंगी (हंसते हुए)।

Chhattisgarh