May 24 2022 / 2:00 PM

बॉबी देओल की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘आश्रम 3’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

Spread the love

नई दिल्ली। बॉबी देओल की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘आश्रम-3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक बार फिर फैंस को काशीपुर वाले बाबा और जप नाम की गूंज सुनने को मिलने वाली है। ट्रेलर दोनों सीजन के मुकाबले काफी तगड़ा और थ्रिलर से भरा है। ‘आश्रम-3’ के ट्रेलर में कई नए चेहरों को भी देखा जा रहा है। ट्रेलर को देखकर लगता है कि इस बार निराला बाबा का और ज्यादा खतरनाक रूप फैंस को देखने को मिलेगा। बाबा का मायाजाल पहले से कई ज्यादा खतरनाक होने वाला है। वाकई ट्रेलर शानदार है और अब फैंस सीरीज के रिलीज का इंतजार तक नहीं कर पा रहे हैं।

‘आश्रम-3’ में नए किरदार की एंट्री भी हुई हैं। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि इस बार बॉबी देओल एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ कई हॉट सीन्स देते दिख रहे हैं। वहीं ईशा को ट्रेलर में मुख्यमंत्री के साथ भी हाथ मिलाते हुए देखा जा रहा है। सीरीज में ज्यादातर पहले किरदारों को ही रखा गया है क्योंकि कहानी अब तक खत्म नहीं हुई है। कहानी के तार पिछले सीजन से जुड़े हैं जो फैंस को सीरीज देखने को मजबूर कर देंगे। ट्रेलर में पम्मी बार-बार अपना बदला लेने की बात कर रही है जबकि बाबा निराला का कॉन्फिडेंस लेवल पहले से कहीं ज्यादा बढ़ा दिख रहा है। ट्रेलर में बाबा निराला भोपा स्वामी को भी हड़काते दिख रहे हैं।

सीरीज में कई पुराने चेहरे दिखने वाले हैं जो कहानी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। इसमें बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, चंदन रॉय सान्याल, अध्ययन सुमन, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा,ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, शाद राणा, तन्मय रंजन,जया सील घोष प्रीति सूद और राजीव सिद्धार्थ नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि ट्रेलर के साथ सीरीज की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। सीरीज 3 जून 2022 से MX Player स्ट्रीम की जाएगी और फैंस पहले की तरह सीरीज का लुफ्त मुफ्त में ले पाएंगे।

Chhattisgarh