Sep 21 2021 / 10:20 PM

हर प्रॉब्लम का साॅल्यूशन, इस हफ्ते!

Spread the love

एण्डटीवी के शो में इस हफ्ते तनाव और परेशानी का माहौल देखने को मिलने वाला है, हालांकि, हर कोई इससे निकलने का रास्ता ढूंढ ही लेगा! ‘भाबीजी घर पर हैं’ में, विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) एक अल्टरनेट थेरैपी क्लीनिक शुरू करता है, जहां मरीजों का इलाज उनकी पिटाई करके किया जाता है। क्या यह नया बिज़नेस विभूति के लिये फायदे का सौदा साबित होगा? ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में, परीक्षा का तनाव साफ दिख रहा है। कमिश्नर दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) से कहते हैं कि अपनी जली हुई डिग्री की भरपाई के लिये वह स्कूल लेवल की परीक्षा दे। क्या हप्पू यह परीक्षा पास कर पायेगा? ‘और भई क्या चल रहा है? ‘में बाबूजी के कार खरीदने के सपने की वजह से मिश्रा और मिर्जा परिवारों में वही पुराना विरोध शुरू हो जाता है। बिट्टू कपूर (अन्नू अवस्थी) मिश्रा (अंबरीश बॉबी) और मिर्जा (पवन सिंह) को कार डीलर सज्जन से एक कार दिलाने में मदद करता है। आखिरकार उन्हें एक कार मिल ही जाती है, लेकिन यह कार मिश्रा और मिर्जा के जीवन में कई उतार चढ़ाव लेकर आती है। इस बीच, ‘संतोषी मां सुनाये व्रत कथायें‘ में, सैमी (अंजीता पूनिया), इंद्रेश (आशीष कादियान) का ध्यान आकर्षित करने के लिए सारी हदें पार कर जाती है। दरअसल, वह नये रिसॉर्ट के प्रोजेक्ट में सैमी की मदद करता है।

क्या स्वाति (तन्वी डोगरा) और इंद्रेश के जीवन में एक बार फिर नई चुनौतियां आने वालीट्रैक के बारे में एण्डटीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के आसिफ शेख ऊर्फ विभूति नारायण मिश्रा कहते हैं” अनीता बार-बार विभूति को नौकरी करने के लिये उकसाती रहती है, इसलिये वह उसकी शिकायत को दूर करने का फैसला करता है। हालांकि, वह जिस तरह का बिज़नेस चुनता है उसे देखकर आप चैंक जायेंगे और अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे। अल्टरनेट थेरैपी के नाम पर विभूति द्वारा किये जाने वाले इलाज का तरीका अजीबो-गरीब होने के साथ-साथ मज़ेदार भी है। सही मायने में मरम्मत करना इसे ही कहते हैं। इसकी शूटिंग हम सभी के लिए धमाकेदार रही।“

योगेश त्रिपाठी ऊर्फ एण्ड टीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ से दरोगा हप्पू सिंह कहते हैं, “परीक्षा -शब्द सुनकर मैं आज भी कांप जाता हूं। यह एक ऐसी चीज है जिसके कारण मैं अपना बचपन दोबारा नहीं जीना चाहता। लेकिन बेचारे हप्पू को परीक्षा के तनाव से गुजरना पड़ रहा है। पढ़ाई में बहुत ध्यान और एकाग्रता की जरूरत होती है, लेकिन हप्पू के परिवार में शांति का कोई नामोनिशान नहीं है। कोई न कोई पढ़ाई के बीच में दखल देता रहता है। हप्पू को परीक्षा पास करने के लिये कड़ी मेहनत करते हुये देख दर्शकों को काफी मजा आने वाला है।”

अंबरीश बॉबी ऊर्फ एण्डटीवी के शो ’और भई क्या चल रहा है’ के रमेश प्रसाद मिश्रा कहते हैं, “जब पूरा परिवार विरोध में हो,तब मिश्रा और मिर्जा उनकी मांगों को पूरा करने के लिये कोई न कोई तरीका खोज ही लेते हैं। लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ कि बिट्टू और पप्पू ने दखलअंदाजी करके चीजों को और न बिगाड़ा हो। इस बार, वे उन्हें एक कार डीलर से संपर्क करने में मदद करते हैं जो उन्हें गलत कार की डिलिवरी करता है। ट्रैक का हीरो कार तो बिल्कुल नहीं है, लेकिन यह कार जिस तरह की है!उसे देखना बहुत दिलचस्प होगा- गाड़ी में वो घूमेंगे या गाड़ी उन्हे घुमाएगी!”

तन्वी डोगरा ऊर्फ एण्डटीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाये व्रत कथायें‘ की स्वाति कहती हैं, “प्रेग्नेंसी एक महिला के लिए बहुत ही अहम समय होता है, जहां उसे अपने पति का प्यार और दुलार चाहिये होता है। लेकिन स्वाति के मामले में ऐसा नहीं है,वह तो बस अपने पति को मिस कर सकती है और उस तीसरे इंसान के बारे में सोचकर चिंता कर सकती है जो उनके खूबसूरत रिश्ते को बर्बाद करने की कोशिश कर रहा है। सैमी को अपने नये रिसॉर्ट प्रोजेक्ट के लिए मदद की जरूरत है, ऐसे में सिंहासन सिंह स्वाति को मजबूर करता है कि वह इंद्रेश को सैमी की मदद के लिये मनाये। ऐसा लगता है मानो पूरा ब्रह्मांड स्वाति के लिए मुश्किलें खड़ी करने की साजिश रच रहा है। लेकिन संतोषी मां के आशीर्वाद से वह हर मुसीबत से और भी मजबूत होकर बाहर आ जाती है। इस हफ्ते होने वाला है ढेर सारा ड्रामा, सस्पेंस और सरप्राइज डांस सीक्वेंस।”

देखते रहिये, हर हफ्ते सोमवार से शुक्रवार ‘संतोषी मां सुनाये व्रत कथायें’ रात 9 बजे,’और भई क्या चल रहा है?’ रात 9.30 बजे,’हप्पू की उलटन पलटन रात’ 10 बजे और ‘भाबीजी घर पर हैं‘ रात 10.30 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर

Chhattisgarh