Sep 29 2021 / 1:06 AM

नवजोत सिंह सिद्धू ने की आम आदमी पार्टी की तारीफ, कहा- मेरे विजन को AAP ने हमेशा पहचाना

Spread the love

नई दिल्ली। पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन इससे पहले वहां कांग्रेस में दो धड़े देखे जा रहे हैं। दरअसल पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू और राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच कई सालों से अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं बीते दिनों से दोनों के बीच तकरार काफी तेज हो गई है। आलम यह है कि, सिद्धू अपनी ही सरकार पर निशाना साधने से बाज नहीं आ रहे।

बता दें कि आलाकमान ने भी पहले इस तनाव को कम करने की कोशिश लेकिन उसे कुछ खास सफलता नहीं मिली। अब बीते दिन सिद्धू ने दिल्ली में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की। जिसके बाद पंजाब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी 6 जुलाई को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर राज्य के हालात पर चर्चा की। इस बीच अब सिद्धू ने अपने एक ट्वीट से पंजाब कांग्रेस में हलचल मचा दी है।

बता दें कि मंगलवार पंजाब कांग्रेस की अंतर्कलह ऐसे मोड़ पर आ गई, जहां से कयास लगाए जाने लगे कि नवजोत सिंह सिद्ध अब फिर से नया ठिकाना बना सकते हैं। दरअसल इन सबके पीछे उनका एक ट्वीट है जिसमें उन्होंने आम आदमी पार्टी की सराहना की है।

सिद्धू ने अपने ट्वीट में कहा कि मेरे विजन और पंजाब के लिए काम को आम आदमी पार्टी ने हमेशा पहचाना है। फिर चाहे वह 2017 से पहले की बात हो, ड्रग्स का मामला रहा हो, किसानों के मुद्दे हों, भ्रष्टाचार हो या बिजली संकट का सामना। सिद्धू ने कहा कि आज जब मैं पंजाब मॉडल पेश कर रहा हूं तो यह स्पष्ट है कि वे जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।

सिद्धू के इस वीडियो को शेयर करने के बाद ऐसे सवाल उठने लगे हैं कि क्या वे AAP में शामिल होंगे या सिर्फ कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर दबाव डालने के लिए ही उन्होंने वीडियो शेयर किया है।

Chhattisgarh