Sep 20 2021 / 4:42 AM

पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष बने नवजोत सिंह सिद्धू, दिया ‘जीतेगा पंजाब’ का नारा

Spread the love

नई दिल्ली। कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख के रूप में नामित होने के एक दिन बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने सत्ता में पार्टी को वापस लाने की कसम खाई। पूर्व क्रिकेटर से नेता बने इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि वह कांग्रेस के लिए ‘जीतेगा पंजाब’ मिशन को पूरा करने पर काम कर रहे हैं।

सिद्धू ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया, आज, उसी सपने के लिए आगे बढ़ाने और कांग्रेस पंजाब के अजेय किले को मजबूत करने के लिए मैं माननीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गंधी का मुझ पर विश्वास करने के लिए आभारी हूं।

पंजाब में नए कांग्रेस प्रमुख ने बाद के ट्वीट में कहा, पंजाब मॉडल और हाईकमान के 18 सूत्रीय एजेंडा के माध्यम से लोगों की शक्ति वापस लोगों को देने के लिए एक विनम्र कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में #JittegaPunjab के मिशन को पूरा करने के लिए पंजाब में कांग्रेस परिवार के हर सदस्य के साथ काम करेंगे, मेरी यात्रा अभी-अभी शुरू हुई है।

रविवार को महत्वपूर्ण पद मिलने के कुछ समय बाद सिद्धू ने पटियाला में गुरुद्वारा श्री दुखनिवारन साहिब का दौरा किया और पूजा-अर्चना की। रविवार शाम सिद्धू को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख घोषित किया।

अपने समर्थकों और पार्टी के कुछ सदस्यों के साथ गुरुद्वारे में पूजा-अर्चना करने के बाद वह बाद में पटियाला स्थित अपने आवास पहुंचे। 2022 का विधानसभा चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और सिद्धू से उम्मीदें लगा रही है।

Chhattisgarh