Nov 28 2021 / 5:43 PM

सिद्धार्थ और तारा की फिल्म ‘मरजावां’ का गाना ‘किन्ना सोना’ रिलीज

Spread the love

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। कुछ दिन पहले इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था, अब इसका एक और रोमांटिक गाना रिलीज हो गया है। गाने में तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच क्यूट केमिस्ट्री नजर आ रही है। सिद्धार्थ और तारा ने गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे शेयर किया है।

पोस्ट को शेयर करते हुए सभी ने इसके कैप्शन में लिखा- इश्क का रूप, आशिकी का नूर, इनके प्यार में हाय में मरजावां। ‘किन्ना सोना’ दिल को छू जाने वाला सॉन्ग है। ‘किन्ना सोना’ को रीक्रिएट किया गया है। इसे पहले सिंगर नुसरत फतेह अली खान ने गाया था। नए गाने को मीत ब्रो, जुबीन नौटियाल और इंटरनेट सेंसेशन ध्वनि ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसके बोल कुमार ने लिखे हैं।

मरजावां भरपूर एक्शन और रोमांस से भरी फिल्म है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के साथ ही रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख को इससे पहले एक साथ फिल्म एक विलेन में देखा गया था।

एक विलेन में रितेश देशमुख ने विलेन और और सिद्धार्थ ने हीरो का रोल प्ले किया था। इस बार भी दोनों इसी भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि मरजावां के दो ट्रेलर रिलीज किए गए हैं। फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। फिल्म एक विलेन की स्टोरी भी मिलाप जावेरी ने ही लिखी थी। फिल्म इसी महीने 15 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Chhattisgarh