Sep 17 2021 / 6:29 AM

‘प्रयागराज में शूटिंग, मेरे लिए भावनाओं और पुरानी यादों की बाढ़ लेकर आएगा!’: आयुष्मान खुराना

Spread the love

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना डॉक्टर जी! के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए प्रयागराज जा रहे हैं! हालांकि वह पहली बार इस शहर में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन आयुष्मान का प्रयागराज से गहरा भावनात्मक जुड़ाव है। हिट टीन रियलिटी टीवी शो रोडीज़ में हिस्सा लेने के दौरान वह उत्तर प्रदेश के इस शहर से गुजरे थे, जिसके वह विजेता बने थे।

आयुष्मान कहते हैं, “मैं हमेशा से अपने खूबसूरत देश के चारों दिशाओं में घूमना चाहता था और सौभाग्य से मेरे प्रोफेशन की वजह से मुझे ऐसा कर पाने का सौभाग्य मिल पा रहा है। मैं प्रयागराज में पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। जब मैं रोडीज़ में हिस्सा ले रहा था, संयोग से तब मैं इस शहर से होकर गुजरा था और सीरीज के लिए शूटिंग की थी।” 

आयुष्मान कहते हैं कि रोडीज़ सीज़न 2 की शूटिंग के दौरान वह प्रयागराज की सुंदरता पर मोहित हो गए थे। वे कहते हैं, “मुझे अभी भी याद है कि किस तरह मैं इसके इतिहास, विरासत और वास्तुकला पर मंत्रमुग्ध था। प्रयागराज तीन नदियों – गंगा, यमुना और सरस्वती का संगमस्थल है और मैं इसकी मनमोहक सुंदरता से बेहद प्रभावित था। मैं इस खूबसूरत शहर में फिर से शूटिंग करूंगा और मुझे उस पल का बेसब्री से इंतजार है।

“सिनेमाघरों में बैक टू बैक आठ हिट फिल्में देने वाले कंटेंट सिनेमा के पोस्टर बॉय के लिए प्रयागराज में शूटिंग करना एक भावनात्मक अनुभव होगा। वह कहते हैं,”यह मेरे लिए भावनाओं और पुरानी यादों की बाढ़ लेकर आएगा। मैं कोशिश करूंगा और अपने संघर्ष के दिनों व आत्म-विश्वास को फिर से जीने के लिए उन जगहों पर जाने के लिए कुछ समय निकालूँगा जहाँ मैंने रोडीज़ की शूटिंग की थी। उस शहर में शूटिंग करना कमाल होगा जिसने मेरे करियर की शुरुआत में मेरी किस्मत को गढ़ा।”

अनुभूति कश्यप, डॉक्टर जी का निर्देशन कर रही हैं जबकि जंगली पिक्चर्स इसके निर्माता हैं। 

Chhattisgarh