Sep 20 2021 / 4:50 AM

शरवरी को पॉन्ड्स के नए चेहरे के तौर पर साइन किया गया!

Spread the love

बंटी और बबली 2 की दिलक़श नई इस अदाकारा पर कुछ बड़े ब्रांड्स की नज़र पड़ गई है क्योंकि उन्हें पॉन्ड्स के नए चेहरे के तौर पर चुना गया है। उनकी पहली फिल्म की रिलीज़ से पहले इतना बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन करना इस बात के ऐलान को और भी ख़ास बनाता है और भविष्य के एक सितारे के आने की ओर इशारा करता है। अपनी ख़ूबसूरती और अपने एक्टिंग के हुनर के साथ शरवरी यक़ीनन आनेवाले समय में एक देखने लायक़ अदाकारा बन गई हैं।

एक ब्रांड इक्विटी पंडित का कहना है, “पॉन्ड्स जैसे बड़े ब्रांड के लिए शरवरी जैसे एक बिल्कुल नए चेहरे पर भरोसा जताना इस नए चेहरे के लिए बेहद उज्जवल भविष्य को दर्शाता है। जी हाँ, उसे वाईआरएफ द्वारा मैनेज किया जा रहा है, लेकिन पॉन्ड्स जैसे ब्रांड किसी को साइन करने से पहले किसी भी अदाकार के दम-ख़म और उसकी लंबे समय की उम्मीदों पर नज़र डालते हैं। शरवरी का इन सभी बातों पर ख़रा उतरना, इस बात का बड़ा इशारा है कि वह आने वाले वक़्त में उनपर नज़र रखनी होगी। अपने साथ बड़ी फिल्मों और एक बड़े ब्रांड के साथ, शरवरी इस बात को दर्शा रही है कि वो यहाँ अपनी छाप छोड़ने के लिए आई हैं।”

शरवरी की आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों की डील हुई है और कहा जाता है कि उन्होंने वाईआरएफ बैनर के तहत एक और बड़ी फिल्म साइन की है जिसका ऐलान होना अभी बाकी है।

इंडस्ट्री के एक स्रोत ने कहा, “आदित्य चोपड़ा शरवरी को लेकर बेहद जोश में हैं। उन्होंने कबीर खान की द फॉरगॉटन आर्मी में बहुत अच्छा काम किया था क्योंकि उस डिजिटल मिनी सीरीज़ के बंद होने के बाद वे बहुत चर्चा में रहीं थी। भविष्य की जेनेरेशन की सबसे बड़ी स्टार बनाने के लिए आदि उन्हें बेहद ध्यान से तैयार कर रहे हैं और वाईआरएफ के पॉन्ड्स के कॉन्ट्रैक्ट को हासिल करने जैसे कदम इस बात की ओर इशारा करते हैं कि वे उनके साथ कुछ बड़ा करना चाहते हैं और किसी भी बात से समझौता नहीं करना चाहते हैं। शरवरी जैसे नए चेहरों को इंडस्ट्री में आते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि आज, यह यह इंडस्ट्री टैलेंट्स के दम पर चलती है और पूरी तरह से बाहर की होने के बावजूद, वे अपनी पहली फिल्म से ही छा सकती हैं!”

Chhattisgarh