Oct 26 2021 / 12:19 PM

सौरभ जैन ने ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ की नवदित स्टार हेज़ल गौर का बेबी कृष्णा के रूप में किया स्वागत

Spread the love

पिछले कुछ वर्षों में, स्टार भारत न सिर्फ हमारे टीवी स्क्रीन बना हुआ है बल्कि दर्शकों के दिलों पर राज भी कर रहा है इतना ही नहीं चैनल ऐसे शोज़ लेकर आया है जो दर्शकों के मनोरंजन की 100% गारंटी देते हैं। और अब आने वाले 19 अक्टूबर, 2021 से शुरू होने वाले ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ नामक एक नए शो के शुभारंभ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। युवा भगवान कृष्ण की कहानियों के अनुसार इस शो के ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद की जा रही है और युवा कृष्णा की भूमिका निभाने वाली बेबी स्टार की क्यूटनेस इस सब के उत्साह को और बढ़ा रही है। क्या आप सभी भगवान कृष्ण की खूबसूरत यात्रा को देखने के लिए तैयार हैं? जिसमें बेहतरीन प्रदर्शन के साथ सबसे पुराने दिग्गज कलाकार, हमेशा से पसंद की जाने वाली अवधारणा और दर्शकों और प्रशंसकों के लिए भरपूर मनोरंजन देखिए केवल स्टार भारत पर।

प्रतिष्ठित शो महाभारत से भगवान कृष्ण के रूप में प्रसिद्ध सौरभ जैन ने शो में युवा कृष्णा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ‘बेबी हेज़ल’ को अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लोगों के समक्ष पेश किया और उनकी सराहना की। यह कितनी सराहनीय बात है! हम बिल्कुल नहीं समझ सकते कि वह कितनी प्यारी है। वह सचमुच वही है, जिसे देखते ही आपकी आँखें एकटक उसीको निहारेंगी। सौरभ अपने सोशल मीडिया पोस्ट में प्यारी बेबी हेज़ल का परिचय कराते हुए दिखाई दे रहे हैं और ऐसा करते हुए वे बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

भगवान कृष्ण की सदियों पुरानी कहानियां आज भी हमें ख़ुशी से भर देती हैं। दिन भर की थकान के बाद यह शो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा। बेबी हेज़ल की क्यूटनेस के साथ कृष्णा की मासूमियत को अभी इस दुनिया की ज़रूरत है, जिस कठिन परिस्थितियों में हम सांस ले रहे हैं। स्टार भारत ने हमें हमेशा अपने कॉन्टेंट से अपने दर्शकों का मनोरंजन सुनिश्चित किया है और हम बेसब्री से ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ शो को देखने और नन्ही कृष्ण बनीं बेबी हेज़ल के प्यार में पड़ने का इंतज़ार कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम लिंक: https://www.instagram.com/p/CUcikWpD

अपकमिंग शो ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ में भगवान कृष्ण की सुंदर कहानियों से पूरी तरह से मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाइए, इस 19 अक्टूबर से सिर्फ स्टार भारत पर।

Chhattisgarh